केली ब्रूक को थी उम्मीद BF करेंगे प्रपोज़
केली ब्रूक को थी उम्मीद BF करेंगे प्रपोज़
Share:

हॉलीवुड की जानी-मानी मॉडल व अभिनेत्री केली ब्रूक ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जेरेमी पारिसी को लेकर एक खुलासा किया. जिसके चलते वे लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है. केली ब्रूक का कहना है कि, उन्हें लगा था कि पेरिस में छुट्टियों के दौरान उनके प्रेमी जेरेमी पारिसी उन्हें प्रपोज करेंगे.

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि, "जेरेमी के लिए यह अच्छी जगह थी, जहां वह प्रपोज कर सकता था. मुझे लगा था कि ऐसा होने वाला है, लेकिन नहीं हुआ, इसलिए मैं हैरान थी." ख़ास बात यह है कि, केली ब्रूक एक मॉडल, अभिनेत्री, ऑकेज़नल स्विमवियर डिज़ाईनर एवं टेलीविज़न प्रस्तुतकर्ता हैं. बता दे कि, ब्रुक ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत 16 साल की उम्र में अपनी मां के कहने पर एक सौन्दर्य प्रतियोगिता में भाग लेकर की. इसके बाद उन्होंने कई विज्ञापन में काम किया. जिनमे फॉसटर्स लेजर, रेनॉल्ट मेगेन, वॉकर्स क्रिस्प्स, पिज़ बुईन शामिल है.

बता दे कि, बीते दिनों एक इंटरव्यू में केली ब्रूक ने अपने पूर्व बॉयफ्रेंड के बारे में कहा था कि, वह नाटक की तरह हैं, वह एक कार दुर्घटना जैसे हैं.” केरी (36) कई अभिनेताओं और खिलाड़ियों के साथ डेटिंग कर चुकी हैं. लेकिन अभिनेत्री ने पारिसी के साथ अपने 18 महीने के रिश्ते को अपना अब तक का ‘सबसे अच्छा रिश्ता’ कहा है.

ये भी पढ़े

सामने आया 'टाइगर' का मस्क्युलर लुक

तो क्या आलिया अब श्रीदेवी की जगह लेगी

साउथ इंडियन टीवी एंकर ने रचाई मुसलिम लड़के से शादी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -