केली फ्लैनगन ने पीटर वेबर को कही ये बात
केली फ्लैनगन ने पीटर वेबर को कही ये बात
Share:

केली फ्लैनगन ने "बैचलर" स्टार और सीज़न 24 के प्रमुख, पीटर वेबर से अपने अशांत विभाजन के बारे में अधिक जानकारी का खुलासा किया। फ्लैनगन, वेबर के सीज़न की पांचवीं उपविजेता, बारस्टूल के "चिक्स इन द ऑफिस" पॉडकास्ट के सबसे हालिया एपिसोड में दिखाई दीं, जहां उन्होंने बार-बार, ऑफ-अगेन रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की। वेबर ने दिसंबर 2020 में अपने विभाजन की घोषणा करने से पहले मई 2020 में अपने रिश्ते की पुष्टि की। 

उन्होंने सुपर बाउल एलवी के लिए कुछ समय के लिए फिर से कनेक्ट किया, लेकिन तब से अलग हो गए हैं। "यह वास्तव में बुरी तरह से समाप्त हो गया। मैं अनिवार्य रूप से उस पर चला गया," 29 वर्षीय फ्लैगन ने मेजबानों को बताया। "मैंने न्यूयॉर्क छोड़ दिया और अपनी प्रेमिका के घर में जाकर उसके साथ घूमने गया।  मैंने कोई जवाब नहीं दिया और फिर कुछ खबरें मिलीं कि मैं खुश नहीं था। हम अभी भी एक-दूसरे पर थे फाइंड माई फ्रेंड्स, हम इसे बंद कर रहे थे, यह खत्म हो रहा था लेकिन फिर भी जरूरी नहीं था।"

फ्लैनगन ने समझाया कि उन्हें लगा कि दोनों अलग-अलग रास्तों पर जा रहे हैं और उनकी अलग-अलग रुचियां हैं। जब उन्होंने दिसंबर में चीजों को खत्म करने का फैसला किया, तो फ्लैनगन ने कहा कि उसने वेबर को सार्वजनिक घोषणा करने से रोकने के लिए कहा, जब तक कि वह और लोगों को नहीं बताती। हालाँकि, वेबर ने 31 दिसंबर, 2020 को एक आधिकारिक गोलमाल इंस्टाग्राम पोस्ट पोस्ट किया, इसके बावजूद कि फ्लानगन ने अनुरोध किया कि वे उस वर्ष के 3 जनवरी तक प्रतीक्षा करें। फिलहाल, वेबर और फ्लैनगन बोलने की शर्तों पर नहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Peter Weber (@pilot_pete)

कोरोना संक्रमित महिला के लिए 'संजीवनी' बनी DRDO की 2-DG, एक ही खुराक से बढ़ा ऑक्सीजन स्तर

भारत से बहुत कुछ सीखकर खुद को धन्य मानती है ये विदेशी अदाकारा

कोरोना के नए मामलों में रिकॉर्ड गिरावट, लेकिन एक दिन में 4454 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -