केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने दिया बड़ा बयान, राजनीति में रख सकती हैं कदम
केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने दिया बड़ा बयान, राजनीति में रख सकती हैं कदम
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने जोरदार जीत हासिल की है. आप पार्टी ने 70 में से 62 सीटों पर जीत हासिल की है. वही इस बंपर जीत से आप के नेता, कार्यकर्ता और समर्थक में ख़ुशी की लहर दौड़ गई. अरविंद केजरीवाल के परिवार में भी खुशी का माहौल बना रहा. इस चुनाव में केजरीवाल के पूरे परिवार ने पूरी ताकत झोंक दी थी. इस बीच अब केजरीवाल की पत्नी सुनीता अग्रवाल ने भी बड़ा बयान दिया है. उन्होंने राजनीती में आने के संकेत दिए हैं.

जानकारी के अनुसार, एक मीडिया हाउस से बात के दौरान सुनीता ने बताया कि आप की जीत से वह बेहद खुश हैं. सुनीता ने बताया कि नई दिल्ली के लोगों के कई छोटे-छोटे मुद्दे हैं. मुझे लग रहा है कि मुझे उन मुद्दों को देखना चाहिए और उन्होंने यह भी कहा कि मैं आने वाले समय में इन्हें हल करना चाहूंगी. वही केजरीवाल की पत्नी ने बताया कि वो पहली बार नई दिल्ली विधानसभा क्षेत्र के लोगों से मिलीं, इस बीच कुछ लोगों ने उनसे सामने अपनी छोटी-छोटी समस्या रखी. तभी सुनिता ने सक्रिय राजनीति में भी आने के संकेत दिए. लेकिन उन्होंने इस मुद्दे पर खुलकर कुछ नहीं कहा हैं.

अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी कहे जाने पर सुनीता ने बताया कि जब विपक्ष ने इस तरह के बयान दिए तो पूरे परिवार को काफी दुख हुआ था उन्होंने यह भी बताया कि ऐसा कहने वाले लोग काफी नासमझ हैं. सुनिता ने बताया कि उनकी शादी को पच्चीस साल हो गए है वे अरविंद केजरीवाल की समाजसेवा की भावना से काफी प्रभावित हैं. इस चुनाव के दौरान जब सुनीता नई दिल्ली विधानसभा क्षेत्र में घर-घर घूमकर कैंपेन कर रही थीं. तभी उनके सक्रिय राजनीति में उतरने के कयास लगाए जा रहे थे. चूकि अभी तक उन्होंने उसे केवल अफवाह बताया था, परन्तु अब सुनिता केजरीवाल जिस तरह से बयान दे रही हैं उससे लग रहा है कि वे सक्रिय राजनीति में कदम रख सकती हैं.

दुनिया के सबसे अमीर शख्स जेफ़ बेजोस ने ख़रीदा सबसे महंगा मकान, कीमत जानकर चकरा जाएगा दिमाग

#CoronaVirus: जान बचाने के लिए अब इस जानवर का गोश्त खा रहे चीनी लोग, कहीं खड़ी ना हो जाए नई मुसीबत

आज पाकिस्तान पहुंचेंगे तुर्की के राष्ट्रपति एर्दोगन, इन अहम् मुद्दों पर इमरान खान के साथ करेंगे बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -