'फ्री बिजली और शिक्षा' के बाद केजरीवाल का नया वादा, अन्ना हजारे का जिक्र कर कही ये बड़ी बात
'फ्री बिजली और शिक्षा' के बाद केजरीवाल का नया वादा, अन्ना हजारे का जिक्र कर कही ये बड़ी बात
Share:

अहमदाबाद: गुजरात चुनाव की तैयारी में जुटी AAP निरंतर लोगों को बड़े वादे कर रही है। इसमें फ्री बिजली, शिक्षा तो सम्मिलित है ही, साथ ही साथ साफ-सुथरी राजनीति का भी विश्वास दिया जा रहा है। इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे को याद किया है। उन्होंने उन दिनों को याद किया है जब वे स्वयं अन्ना आंदोलन में सक्रिय थे।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मुझे आज भी याद है जब अन्ना जी बोलते थे कि राजनीति एक कीचड़ है। किन्तु मैंने अन्ना जी को बोला था कि यदि पढ़े लिखे लोग राजनीति में नहीं जाएंगे तो हालात कैसे बदलेंगे। इन लोगों को ED, CBI का इस्तेमाल करने दो, हम संघर्ष करते रहेंगे। तत्पश्चात, केजरीवाल ने गुजरात की शराब नीति का भी जिक्र किया तथा खूब भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि गुजरात में शराबबंदी का सिस्टम लागू रखा जाएगा। ये लोग जो अवैध शराब का धंधा कर रहे हैं, इसे बंद किया जाएगा। हम लोग अपनी पार्टी दारू बेचकर नहीं चलाते हैं। हम अपनी पार्टी ईमानदारी के रूपये से चलाते हैं।

वैसे इन तमाम दावों के बीच मंगलवार को अरविंद केजरीवाल को वडोदरा में लोगों के विरोध का भी सामना करना पड़ गया। जब वे वडोदरा हवाईअड्डे से बाहर निकले तो लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगा दिए। केजरीवाल ने उस पर कुछ बोला तो नहीं किन्तु मुस्कुराते हुए निकल गए। कहा जा रहा है कि श्रीश्री रविशंकर के समर्थकों ने केजरीवाल के खिलाफ वो नारे लगाए। अब इस विरोध प्रदर्शन के बीच जमीन पर AAP का प्रचार तेज हो गया है। मनीष सिसोदिया साबरमती आश्रम से गुजरात में परिवर्तन यात्रा का आरम्भ करने वाले हैं। अगले कुछ दिनों तक सिसोदिया उत्तर गुजरात में परिवर्तन यात्रा निकालेंगे।

'BJP सिर्फ राजनीति नहीं करती...', विपक्ष पर जमकर बरसे जेपी नड्डा

पीएम मोदी अगले माह फिर आएंगे मध्यप्रदेश, "शिव सृष्टि" का करेंगे उद्घाटन

केजरीवाल के वडोदरा पहुँचते ही लोगों ने लगाए 'मोदी-मोदी' के नारे, दिल्ली के CM ने दी कुछ यूँ प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -