उत्तराखंड के सातवें दौरे पर आज हरिद्वार में केजरीवाल
उत्तराखंड के सातवें दौरे पर आज हरिद्वार में केजरीवाल
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के सातवें दौरे पर AAP के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल रविवार को हरिद्वार आएंगे। वे 3 दिन तक तीर्थ नगरी हरिद्वार से पार्टी के चुनाव प्रचार का मोर्चा संभालेंगे। कहा जा रहा है कि केजरीवाल हरिद्वार से पार्टी का घोषणा पत्र जारी कर सकते हैं।

वही केजरीवाल के दौरे को लेकर AAP ने तैयारियां पूरी कर ली है। उनके दौरे से पार्टी कार्यकर्ताओं में बहुत उत्साह है। वे हरिद्वार के एक होटल में मीडिया कान्क्लेव में सम्मिलित होंगे। केजरीवाल हरिद्वार से ही राज्य की 70 सीटों पर पार्टी के चुनाव प्रचार का फीडबैक भी लेंगे। इसके साथ-साथ आखिरी वक़्त में चुनाव रणनीति को धार देंगे।

इसी के साथ ही केजरीवाल इससे पहले उत्तराखंड के दौरे पर 300 यूनिट फ्री बिजली, बेरोजगार उम्मीदवारों को सरकारी नौकरी, महिलाओं को 1 हजार रुपए सम्मान राशि, मुफ्त तीर्थ यात्रा, शहीदों के परिवार वालों को एक करोड़ की आर्थिक मदद की गारंटी दे चुके है। इन गारंटियों को पार्टी अपने घोषणा पत्र में सम्मिलित करने के साथ अन्य वादों की गारंटी दे सकती है। कहा जा रहा है हरिद्वार के तीन दिवसीय दौरे पर केजरीवाल पार्टी का घोषणा पत्र भी जारी कर सकते हैं।

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

'अगर शिक्षा के लिए हिजाब जरुरी, तो कांग्रेस शासित राज्यों में इसे अनिवार्य कर दें राहुल गांधी'

मोदी सरकार को टक्कर देने की कोशिश, संजय राउत ने बताया लोकसभा चुनाव में शिवसेना का प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -