सीएस पिटाई  मामले में  केजरीवाल से होगी पूछताछ
सीएस पिटाई मामले में केजरीवाल से होगी पूछताछ
Share:

नई दिल्ली : गत फरवरी माह में दिल्ली पुलिस मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ की गई हाथापाई के मामले में दिल्ली पुलिस मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से शुक्रवार को पूछताछ करेगी. दिल्ली पुलिस सीएम केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार से तीन घंटे तक पहले ही पूछताछ कर चुकी है.

आपको बता दें कि मुख्य सचिव अंशु प्रकाश का आरोप है कि 19 फरवरी को 19 फरवरी को देर रात 12 बजे मुख्यमंत्री केजरीवाल के सिविल लाइंस स्थित आवास पर कमरे में आम आदमी पार्टी के विधायकों ने उनके साथ बदसलूकी व मारपीट की थी. इस मामले में दिल्ली पुलिस अब तक 11 विधायकों प्रकाश जारवाल, राजेश ऋषि, राजेश गुप्ता, ऋतुराज गोविंद, मदनलाल, अमानतुल्लाह खां, प्रवीण कुमार, अजय दत्त, दिनेश मोहनिया, संजीव झा व नितिन त्यागी से पूछताछ कर चुकी है.

उल्लेखनीय है कि मुख्य सचिव अंशु प्रकाश का दावा है कि जब यह घटना हुई तब एक कमरे में केजरीवाल, सिसोदिया, आम आदमी पार्टी के 11 विधायक व वीके जैन मौजूद थे. इस बहुचर्चित मामले में मुख्यमंत्री के आवास पर लगे सीसीटीवी कैमरों खंगाले गए.हार्ड डिस्क भी जब्त की गई जिसकी फॉरेंसिक जाँच रिपोर्ट आना बाकी है. दिल्ली  पुलिस सीएम केजरीवाल के बयान के बाद क्या कार्रवाई करती है यह देखना बाकी है.

 

यह भी देखें

सीसीटीवी टेंडर मामला : मनीष-केजरीवाल समेत कई नेता उपराज्यपाल आवास के बाहर धरने पर बैठे

PWD घोटाले में केजरीवाल का रिश्तेदार गिरफ्तार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -