'प्रभु सब आपकी ही कृपा है...', अपनी सरकार के काम गिनाते-गिनाते केजरीवाल ने पीएम मोदी पर कसा तंज
'प्रभु सब आपकी ही कृपा है...', अपनी सरकार के काम गिनाते-गिनाते केजरीवाल ने पीएम मोदी पर कसा तंज
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज सोमवार (27 मार्च) को दिल्ली विधानसभा में बजट पर चर्चा के दौरान एक बार फिर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। सीएम केजरीवाल ने कहा कि जितना काम 65 वर्षों में दिल्ली में नहीं हुआ, उससे दोगुना उनकी सरकार ने मात्र 8 साल में कर दिया। 

इस दौरान केजरीवाल ने यह भी कहा कि उन्होंने दिल्ली के ट्रांसपोर्ट को विश्व के बेहतरीन शहरों जैसा बना दिया है। इस दौरान मेट्रो के विकास में जब भाजपा विधायकों ने केंद्र सरकार के योगदान का जिक्र किया, तो केजरीवाल ने तंज कसते हुए कहा कहा कि, 'प्रभु सब आपकी ही कृपा है।' उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि सृष्टि की रचना ही 2014 के बाद हुई है। सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि, 'बीते 8 वर्षों में 28 नए फ्लाईओवर बनाए, वर्ल्ड क्लास ट्रांसपोर्ट बनाया। जिस प्रकार के ट्रांसपोर्ट की व्यवस्था हमने दिल्ली में की है, वैसा दुनिया के बड़े-बड़े शहरों में मिलती है।'

AAP सुप्रीमो ने आगे कहा कि, 17 वर्षों में मेट्रो बनी 193 किमी, 2015 से 2023 तक 8 वर्षों में 390 किलोमीटर।' इस दौरान केंद्र सरकार के योगदान की याद दिलाते हुए भाजपा विधायकों ने टोका तो केजरीवाल ने कहा कि, 'प्रभु सबकुछ आपकी ही कृपा है। ये चांद, ये सितारे, ये आसमान ये धरती सब कुछ आपकी है, इस सृष्टि की रचना ही 2014 में हुई थी। हम लोग जो काम करते हैं, उनका नाम लेकर शुरू करते हैं। सबकुछ आपकी ही कृपा है।' बता दें कि, भ्रष्टाचार के मामलों में सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया के जेल जाने के बाद से केजरीवाल, केंद्र सरकार पर भड़के हुए हैं और आए दिन जुबानी तीर छोड़ रहे हैं। 

बीजापुर में नक्सली हमला, IED ब्लास्ट में CAF के असिस्टेंट प्लाटून कमांडर शहीद

कोरोना की दहशत! CM योगी ने की हाई लेवल मीटिंग, 'टीम-9' को दिए अहम दिशानिर्देश

कोलकाता में नाबालिग लड़की की मौत पर मचा बवाल, प्रदर्शनकारियों ने पुलिस की गाड़ी तोड़ी, आगज़नी भी की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -