'सिद्धू को पंजाब का सीएम बनाना चाहते थे केजरीवाल..', पत्नी नवजोत कौर के ट्वीट से मचा सियासी हड़कंप

'सिद्धू को पंजाब का सीएम बनाना चाहते थे केजरीवाल..', पत्नी नवजोत कौर के ट्वीट से मचा सियासी हड़कंप
Share:

चंडीगढ़: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू और पंजाब सीएम भगवंत मान के बीच बयानबाजी तेज हो रही है. सीएम मान ने जब केंद्र सरकार को अपनी Z प्लस सुरक्षा लौटाई, तो सिद्धू ने तंज कसते हुए कहा कि आप पंजाब के सबसे सुरक्षित मुख्यमंत्री हैं. आपका काफिला तो कभी खत्म नहीं होता. सिद्धू ने सीएम मान की दूसरी शादी को लेकर भी टिप्पणी की थी. अब सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल, सिद्धू को पंजाब का सीएम बनाने के पक्ष में थे.

 

नवजोत कौर ने कहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल का पूरा मन था कि सिद्धू ही पंजाब की बागडौर संभाले. उन्होंने कहा कि भगवंत मान को मुख्यमंत्री की कुर्सी उनके पति ने उनको उपहार में दी है. क्योंकि सिद्धू कभी भी अपनी पार्टी के साथ धोखा नहीं करना चाहते थे. कौर ने ट्वीट करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान, आज मैं आपके लिए एक सीक्रेट रहस्य से पर्दा उठाती हूं. आपके सबसे सीनियर लीडर (केजरीवाल) ने चाहा था कि सिद्धू पंजाब का नेतृत्व करें. सीएम केजरीवाल ने कई माध्यमों से सिद्धू से संपर्क किया था. फरवरी 2022 में पंजाब में AAP की सरकार बनी. इसके बाद भगवंत मान को मुख्यमंत्री बनाया गया.

नवजोत कौर ने कहा कि सिद्धू की चिंता का एकमात्र कारण पंजाब का हित है. पंजाब की जनता है. इसके लिए सिद्धू ने सब कुछ कुर्बान कर दिया. उन्होंने कहा कि यदि आप सच्चाई के रास्ते पर चलेंगे, तो वो हमेशा आपका समर्थन करेंगे, किन्तु जिस पल आप अपना मार्ग छोड़ेंगे, वो आपको निशाना बनाएंगे. स्वर्ण पंजाब राज्य सिद्धू का सपना है और वो इसे 24 घंटे जीते हैं. 

CM अशोक गहलोत के बेटे वैभव पर 5000 करोड़ के घोटाले का गंभीर आरोप, आज ED को सबूत सौंपेंगे किरोड़ी लाल मीणा

'औरंगजेब के नए अवतार शरद पवार', इस BJP नेता के बयान ने मचाया बवाल

शराब घोटाले से लेकर शीशमहल तक..! सीएम केजरीवाल पर नड्डा ने चुन-चुनकर किया हमला, कट्टर ईमानदार पर भी तंज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -