रामलीला मैदान में महज 15 दिनों में तैयार हुआ 500 ICU बेड्स का अस्पताल, केजरीवाल ने किया ट्वीट
रामलीला मैदान में महज 15 दिनों में तैयार हुआ 500 ICU बेड्स का अस्पताल, केजरीवाल ने किया ट्वीट
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार द्वारा रामलीला मैदान में 500 ICU बेड का अस्पताल आरंभ किया गया है. केजरीवाल सरकार का दावा है कि पूरी रफ्तार में इस अस्पताल को केवल 15 दिनों में बनाकर तैयार किया गया है. कोरोना की दूसरी लहर के दौरान ICU बेड की बहुत अधिक किल्लत रही. इसे देखते हुए यह अस्पताल तैयार किया गया है.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए कहा कि मैं हमारे डॉक्टर्स, इंजीनियरों और मजदूरों को सलाम करता हूं, जिन्होंने युद्ध स्तर पर चौबीसों घंटे काम किया और रामलीला मैदान में LNGP अस्पताल से सामने महज 15 दिनों में 500 ICU बेड का निर्माण किया है. उन्होंने यह भी बताया कि अगले कुछ दिनों में 500 आईसीयू बेड और आरंभ हो जाएंगे. आम आदमी पार्टी (आप) ने अपने आधिकारिक फेसबुक पर इस अस्पताल का एक वीडियो भी पोस्ट किया है. इसमें दिखाया गया है कि कैसे और किन परिस्थितियों में इस अस्पताल को तैयार किया गया है. यह भी दिखाया गया कि इस अस्पताल का निर्माण काफी तेजी से किया गया है.

दिल्ली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के साथ सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस अस्पताल का दौरा भी किया है. दिल्ली सरकार ने दावा किया है कि इसे 15 दिनों के अंदर तैयार किया है. बताया गया है कि GTB अस्पताल के पास भी ऐसा ही 500 आइसीयू बेड का अस्पताल बनाया गया है.

 

आज है अंतर्राष्ट्रीय परिवार दिवस, CM शिवराज ने दी बधाई

के रघुराम कृष्णम राजू के समर्थन में आए टीडीपी अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू, कही ये बात

सिप्ला लिमिटेड में हुआ 412 करोड़ रुपये का इजाफा, शेयरों में आया 0.60 प्रतिशत से अधिक का उछाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -