केजरीवाल ने दिल्ली से किया किनारा
केजरीवाल ने दिल्ली से किया किनारा
Share:

दिल्ली: जब से दिल्ली हाईकोर्ट ने उप राज्यपाल को दिल्ली का मुखिया माना है, तब से केजरीवाल का दिल्ली से मोह भंग हो गया लगता है. इसी कारण दिल्ली को कभी ना छोड़ कर जाने की बात कहने वाले केजरीवाल दिल्ली के बजाय अब पंजाब में ज्यादा रूचि लेने लगे हैं. सीएम आज दिल्ली के बारे में उनसे नहीं बल्कि पीएम और एलजी से सवाल करने की नसीहत दे रहे हैं.

दिल्ली में फ़ैल रहे डेंगू और चिकनगुनिया से हुई मौतों के बारे में जब उनसे सवाल किया तो सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनके हाथ में कुछ नहीं है. अरविंद केजरीवाल का कहना है कि उनके पास किसी तरह का कोई अधिकार नहीं है इसलिए उनसे किसी तरह का कोई सवाल ना पूछें.

दरअसल हुआ यूँ कि ट्विटर पर जब किसी ने अरविंद केजरीवाल से राजधानी में मच्छरों के कहर और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के दिल्ली से बाहर होने को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि दिल्ली में मुख्यमंत्री और मंत्रियों के पास तो एक पेन तक खरीदने की भी शक्ति नहीं है. ताकत सिर्फ एलजी और पीएम के पास ही है. दिल्ली के बारे में उन्हीं लोगों से सवाल पूछिए.

मलेरिया ,डेंगू और चिकनगुनिया से प्रभावित हो रहे दिल्ली के रहवासियों के प्रति दिल्ली के मुख्यमंत्री का यह रवैया कतई उचित नहीं कहा जा सकता है. दिल्ली सरकार के प्रमुख होने के नाते वे अपनी जिम्मेदारियों से यूँ पल्ला नहीं झाड़ सकते हैं.

केजरीवाल ने वरिष्ठ पत्रकार को कहा दलाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -