उत्तराखंड में बोले केजरीवाल- 'एक मौका दो, फिर नहीं दिखेगी भाजपा-कांग्रेस...'
उत्तराखंड में बोले केजरीवाल- 'एक मौका दो, फिर नहीं दिखेगी भाजपा-कांग्रेस...'
Share:

देहरादून: AAP के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी एवं कांग्रेस के मतदाताओं तथा समर्थकों से उत्तराखंड में AAP की सरकार बनाने के लिए सपोर्ट मांगा। उन्होंने कहा कि वह बीजेपी-कांग्रेस छोड़कर किसी से आप पार्टी में सम्मिलित होने नहीं बल्कि उत्तराखंड के खातिर एक अवसर देने की अपील कर रहे हैं। AAP पार्टी को एक अवसर प्राप्त हुआ तो फिर पांच वर्ष पश्चात् बीजेपी एवं कांग्रेस कहीं नहीं नजर आएंगी। 

मीडिया से चर्चा में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी ने 11 एवं कांग्रेस ने 10 वर्ष बारी-बारी से उत्तराखंड में राज किया है। उनके मतदाताओं एवं समर्थकों को क्या मिला। लोगों को इन वर्षों से क्या मिला। दोनों ही पार्टियों ने मतदाताओं एवं समर्थकों के परिवारों के लिए कुछ नहीं किया। बच्चों की शिक्षा से लेकर नौकरी के लिए कोई काम नहीं किया। स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार नहीं किया। ऐसे में बीजेपी-कांग्रेेस को मत देने से क्या लाभ। केजरीवाल ने आप के लिए एक अवसर मांगा। 

उन्होंने कहा कि चुनाव आते रहेंगे। किन्तु इस बार आम आदमी पार्टी पार्टी को एक अवसर प्राप्त होगा तो वह उत्तराखंड का नवनिर्माण कर बीजेपी-कांग्रेस के मतदाताओं एवं समर्थकों की सोच बदल देंगे। केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में नई अवश्य है। मगर पार्टी के पास नए चेहरे हैं। नई सोच है। नया मुख्यमंत्री चेहरा है। नए आइडिया और एजेंडा है। दिल्ली में पार्टी ने परिवर्तन करके दिखाया है। उत्तराखंड में भी गांव-गांव तक स्वास्थ्य सेवाएं पहुचाएंगे। हॉस्पिटल खोलेंगे। रोजगार देंगे। बता दे कि 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर है दल पुरे जोश से तैयारी में लगा हुआ है।

'गुजरात में रहते समय कांग्रेस ने मुझपर क्या-क्या जुल्म किए, भूल नहीं सकता..', सदन में गरजे पीएम मोदी

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

'अगर शिक्षा के लिए हिजाब जरुरी, तो कांग्रेस शासित राज्यों में इसे अनिवार्य कर दें राहुल गांधी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -