केजरीवाल के सलाहकार ने इस्‍तीफा दिया

केजरीवाल के सलाहकार ने इस्‍तीफा दिया

दिल्ली : मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का विवादों और मुश्किलों से चोली-दामन का साथ है. अब उनके सलाहकार वीके जैन ने इस्‍तीफा दे दिया है. केजरीवाल जब से राजनीति में आये है मुश्किलें उनका साथ ही नहीं छोड़ रही है, बल्कि उनमे किसी न किसी वजह से इजाफा ही हो रहा है. सलाहकार वीके जैन ने मुख्य सचिव अंशु प्रकाश पर कथित हमले के संबंध में पुलिस द्वारा पूछताछ के कुछ दिनों बाद ही इस्‍तीफे की पेशकश कर दी थी और उन्होंने इसका कारण  व्यक्तिगत और परिवारिक प्रतिबद्धता को बताया था.

सूत्रों ने बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री के कार्यालय (सीएमओ) में अपना इस्तीफा पत्र सौंप दिया है और एक प्रति उपराज्‍यपाल को भी भेजी है. जैन को दिल्ली शहरी आश्रय सुधार बोर्ड (डीयूएसआईबी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में रिटायर होने के कुछ दिनों बाद पिछले साल सितंबर में इस पद पर नियुक्त किया गया था. सूत्र बताते हैं कि अंशु प्रकाश वाली घटना के बाद से ही जैन मुख्यमंत्री कार्यालय  में नहीं आ रहे थे और एक सप्ताह की लंबी मेडिकल छुट्टी पर चले गए थे.

गौरतलब है कि केजरीवाल कि तकलीफे बढ़ाने में विपक्ष और सरकार के साथ साथ उनके अपने विधायक भी शामिल है, जो आये दिन अपनी किसी न किसी हरकत से सीएम को मुश्किलों में डालते रहते है. 1 फरवरी की शाम को मुख्यमंत्री के निवास पर एक बैठक के दौरान आप के विधायकों द्वारा प्रकाश पर कथित तौर पर हमला किया गया था. जिसे लेकर राजनीतिक बवाल मच गया  था. 

आप विधायक पर टिकट दिलाने के लिए पैसे मांगने का आरोप

विवादों को भूल केजरीवाल पहुंचे छत्तीसगढ़

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App