'केजरीवाल इस्तीफा दो..', शराब घोटाले को लेकर AAP के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन
'केजरीवाल इस्तीफा दो..', शराब घोटाले को लेकर AAP के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन
Share:

नई दिल्ली : भाजपा ने आज यानी शनिवार (4 फ़रवरी) को शराब घोटाले को लेकर दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) के दफ्तरों के बाहर बड़ा विरोध प्रदर्शन किया। भाजपा कार्यकर्ता प्रदर्शन के दौरान भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग कर रहे थे। भाजपा ने मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के पूरक आरोप पत्र पर सवाल खड़े करने के लिए केजरीवाल पर जमकर हमला बोला और कहा है कि इससे साबित होता है कि वह भ्रष्टाचार में शामिल थे। प्रदर्शन के दौरान भाजपा कार्यकर्ता और पुलिस के बीच झड़प भी हुई। भाजपा कार्यकर्ता प्रदर्शन के दौरान तख्तियां लेकर पहुंचे थे और केजरीवाल सरकार के खिलाफ नारे लगा रहे थे।

बता दें कि, दिल्ली शऱाब घोटाले में ED ने सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल कर दी है। राउज एवेन्यू कोर्ट में दाखिल किए गए आरोपपत्र में ED ने एक वीडियो कॉल की बात कही है। ये कॉल इंडोस्प्रिट के मालिक समीर महेंद्रू और अरविंद केजरीवाल के बीच हुआ था। इसमें केजरीवाल ने महेंद्रू को कहा था कि विजय नायर उनका (केजरीवाल का) आदमी है। ED ने अपनी चार्जशीट में दावा किया है कि केजरीवाल ने कारोबारी को कहा था कि वो AAP के कम्युनिकेशन इंचार्ज विजय नायर के साथ मिलकर काम करे। वहीं, अरविंद केजरीवाल ने जांच एजेंसी के दावों को मनगढ़ंत करार दिया है।  

एक रिपोर्ट के अनुसार, ED का दावा है कि AAP ने कथित दिल्ली शराब घोटाले से मिले पैसों का उपयोग गोवा में चुनाव प्रचार के लिए किया था। गोवा विधानसभा चुनाव 2022 में हुए थे, जिसमें AAP को दो सीटों पर जीत मिली थी।

मध्यप्रदेश की सभी 230 सीटों पर चुनाव लड़ेगी AAP, भोपाल में भरी हुंकार

'सपा से गठबंधन जहर खाने के समान..', रामचरितमानस पर भी खुलकर बोले राजभर

'एक और नया ट्रेंड है, ट्राई कीजिए...', देशी स्टाइल में रोटी बना रहे बिल गेट्स को पीएम मोदी ने दी सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -