एलजी के बंगले पर केजरीवाल का धरना जारी

नई दिल्ली : दिल्ली की आप सरकार और उपराज्यपाल अनिल बैजल के बीच की टकराहट बढ़ती ही जा रही है.मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपनी मांगों को लेकर राज्य के उपराज्यपाल अनिल बैजल के घर धरना दे रहे हैं. जबकि दूसरी ओर एलजी अनिल बैजल ने इस धरने को अकारण बताते हुए आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री ने उन्हें अधिकारियों को वहां बुलाने और उनकी हड़ताल खत्म कराने की धमकी दी है.

बता दें कि एलजी के अनुसार उन्होंने केजरीवाल से मिलने के समय बताया कि सरकार के अधिकारियों ने कोई हड़ताल नहीं की है. वह लगातार अधिकारियों के संपर्क में हैं. अधिकारियों और सरकार के बीच भय और अविश्वास का माहौल बना हुआ है.मतभेदों को खत्म करने के लिए सरकार कोई पहल नहीं कर पा रही है.सीएम केजरीवाल दिल्ली के अधिकारियों की हड़ताल खत्म करने की मांग को लेकर उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, मंत्री सत्येंद्र जैन और गोपाल रायसहित उपराज्यपाल के निवास पर वेटिंग रूम में ही हड़ताल पर बैठ गए .

गौरतलब है कि सीएम केजरीवाल ने आईएएस अधिकारियों को उनकी हड़ताल खत्म करने का निर्देश देने ,काम अटकाने वाले अधिकारियों को सजा देने और ‘डोर स्टेप डिलीवरी ऑफ राशन’ योजना के प्रस्ताव को मंजूरी देने की मांग के साथ एलजी निवास पर धरने पर बैठे हैं.जबकि एलजी ने उक्त फाइल नागरिक आपूर्ति मंत्री इमरान हुसैन के पास करीब तीन महीने से रुकी हुई है .

यह भी देखें

उपराज्‍यपाल के घर सोफे पर गुजारी रात, ट्वीट किया गुड मॉर्निंग एलजी सर

''केजरीवाल नाटक कर रहे है''

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -