एक बार फिर सीएम केजरीवाल ने दोहराया अपना बयान, कहा-
एक बार फिर सीएम केजरीवाल ने दोहराया अपना बयान, कहा- "गोवा के हर गांव और स्कूल में...."
Share:

गोवा: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आगामी गोवा विधानसभा चुनावों में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी और विपक्षी कांग्रेस की संभावनाओं को धूमिल करने की कोशिश में गोवा के लोगों से कई वादे कर रहे हैं। रविवार से शुरू हुए गोवा के दो दिवसीय दौरे पर केजरीवाल ने राज्य के सरकारी स्कूलों में सुधार करने, मोहल्ला क्लीनिक बनाने और घरेलू उपभोक्ताओं को एक निश्चित संख्या में यूनिट तक मुफ्त बिजली मुहैया कराने का वादा किया।

पोरीम विधानसभा क्षेत्र के मौक्सी गांव के निवासियों ने आप के राष्ट्रीय संयोजक को यह कहते सुना कि अगर उनकी पार्टी अगले राज्य चुनावों में सत्ता में आती है, तो यह क्षेत्र में शिक्षा का चेहरा बदल देगी।

आप नेता ने अपने पिछले बयानों को दोहराते हुए वादा किया और कहा  "हमने दिल्ली के सरकारी स्कूलों की स्थिति में उस हद तक सुधार किया है जहां निजी स्कूल के छात्र भाग लेते हैं।" केजरीवाल ने मौक्सी ग्रामीणों से वादा किया, "हम गोवा के हर गांव में ऐसे स्कूल बनाएंगे।" "दिल्ली की तरह, गोवा के हर गांव में एक मोहल्ला क्लिनिक होगा जिसमें मुफ्त दवाएं, परीक्षण, परामर्श और बिजली उपलब्ध होगी।" "रोजगार में समय लगेगा, इस बीच, 3000 रुपये का मासिक बेरोजगारी भत्ता प्रदान किया जाएगा।

तमिलनाडु को बारिश से अभी नहीं मिलेगी राहत, 11 नवंबर तक जमकर बरसेगा पानी

8 लाख का लोन लेकर खेती की, लेकिन बारिश में बर्बाद हो गई फसल... किसान ने की ख़ुदकुशी

पुलवामा में जवान ने की आत्महत्या, जानिए क्या है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -