केजरीवाल ने दीदी के खिलाफ खेला आउटसाइडर कार्ड, गोवा में टीएमसी के पास मौका नहीं
केजरीवाल ने दीदी के खिलाफ खेला आउटसाइडर कार्ड, गोवा में टीएमसी के पास मौका नहीं
Share:

 

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज पश्चिम बंगाल की अपनी समकक्ष ममता बनर्जी पर हमला करते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस के पास गोवा में चुनाव जीतने का कोई मौका नहीं है। दोनों क्षेत्रीय दल आने वाले महीनों में गुजरात, उत्तर प्रदेश, पंजाब और गोवा जैसे स्थानों पर राज्य विधानसभा चुनाव लड़कर राष्ट्रीय स्तर पर जाने का प्रयास कर रहे हैं।

गोवा में प्रेस से बात करते हुए, केजरीवाल ने कहा कि हर कोई ममता बनर्जी की टीएमसी पर बहुत अधिक जोर दे रहा है, जिसके बारे में उनका मानना ​​है कि चुनाव जीतने का कोई मौका नहीं है। उन्होंने कहा कि टीएमसी के पास अब 1% वोट शेयर है और गोवा में लोकतंत्र काम नहीं करता है क्योंकि वे केवल तीन महीने पहले आए थे।

ममता बनर्जी ने 2021 के पश्चिम बंगाल राज्य विधानसभा चुनावों में भाजपा विरोधी भावनाओं को भड़काने के लिए 'बाहरी' कार्ड का इस्तेमाल किया, यह दावा करते हुए कि टीएमसी और उसके नेता बंगाली हैं जिन्हें चुना जाना चाहिए। दिलचस्प बात यह है कि इस महीने की शुरुआत में पश्चिम बंगाल के एक राजनीतिक दल ने गोवा में इसी तरह की रणनीति का इस्तेमाल किया था।

बनर्जी ने इस सप्ताह की शुरुआत में गोवा का दौरा किया और कहा कि वह नहीं चाहती कि राज्य में 'बाहरी' लोग 'शासन' करें। पिछले हफ्ते, बनर्जी ने कहा कि टीएमसी चाहती है कि गोवा में भाजपा की हार हो और सभी को भाजपा को हराने के लिए मिलकर काम करने के लिए प्रोत्साहित किया। उसने ब्राह्मण होने का दावा करते हुए अपने जाति कार्ड का भी इस्तेमाल किया और दावा किया कि वह नहीं चाहती कि "बाहरी लोग गोवा पर हावी हों।" बनर्जी का जन्म और पालन-पोषण कोलकाता, पश्चिम बंगाल में हुआ और उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा और आगे की पढ़ाई भी वहीं पूरी की।

'कांग्रेस' में बढ़ी हलचल, हरीश रावत बोले- बहुत तैर लिए, विश्राम का समय है!

क्रिकेट खेलते वक्त मुख्यमंत्री हुए घायल, एक्सरे के बाद चढ़ा प्लास्टर

सीआईएसएफ द्वारा संरक्षित 11 संस्थाओं में पतंजलि, रिलायंस, टाटा स्टील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -