केजरीवाल को समझना होगा कि वो दिल्ली के बादशाह नहीं है
केजरीवाल को समझना होगा कि वो दिल्ली के बादशाह नहीं है
Share:

नई दिल्ली: सरकार की ओर से मिले स्टाफ को हटाए जाने को लेकर विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने केजरीवाल पर ऐसे ही कई हमले किए. कांग्रेस द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी को शहंशाह कहे जाने वाले बयान के बाद अब बीजेपी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के संबंध में कहा है कि उन्हें समझना होगा कि वो दिल्ली के सीएम है, कोई बादशाह नहीं।

गुप्ता प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय के साथ संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया कि ऐप आधारित बसों पर विपक्ष द्वारा शिकायत किए जाने के बाद केजरीवाल ने प्रतिशोध के रुप में विपक्ष के स्टाफ को हटाया है. गुप्ता की ही शिकायत पर एंटी करप्शन ब्यूरो ने जांच शुरु की. इस मौके पर विधायक ओम प्रकाश शर्मा और बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव आर पी सिंह के अलावा कई नेता मौजूद थे।

विपक्ष के नेता ने अपनी जान के खतरे का हवाला देते हुए तुरंत जांच की मांग की है. गुप्ता ने कहा कि कल मुख्यमंत्री कार्यालय से जी एस रावत सेवा विभाग की उप सचिव अनुपमा चक्रवर्ती तथा कुछ अन्य अधिकारियों ने मेरे कार्यालय में तैनात अधिकारियों और कर्मचारियों को मुझे बिना जानकारी दिए तुरन्त दफ्तर छोड़ देने का आदेश दिया।

मेरे ड्राइवर को भी मुझे छोड़कर गाड़ी तुरन्त लेकर सचिवालय आने के लिए कहा गया. मुझे लगता है कि ऐप बस के मामले में शिकायत किए जाने को लेकर मुझसे बदला लिया जा रहा है. उपाध्याय ने कहा बीजेपी दिल्ली जल बोर्ड में 400 करोड़ रुपए, भर्ती, सीएनजी, और ऑटो परमिट घोटालों को जोरशोर से उठा रही है, इसलिए मुख्यमंत्री पहले से ही खिन्न हैं. बता दें कि गुप्ता के ऑफिस में सात अधिकारी दिल्ली सरकार की ओर से तैनात है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -