केजरीवाल ने गुजरात भाजपा प्रमुख के मुफ्त वाले बयान का मजाक उड़ाया
केजरीवाल ने गुजरात भाजपा प्रमुख के मुफ्त वाले बयान का मजाक उड़ाया
Share:

नई दिल्ली:  आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुजरात भाजपा प्रमुख अमित शाह के उस बयान की आलोचना की जिसमें शाह ने लोगों को राजनीतिक दलों द्वारा प्रदान की जाने वाली मुफ्त सेवाओं से दूर नहीं जाने की सलाह दी थी। 

भाजपा अध्यक्ष ने सूरत में दक्षिण गुजरात चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान संस्थान का उद्घाटन करते समय लोगों को मुफ्त सेवाओं से प्रभावित नहीं होने की चेतावनी दी। "मुफ्त अर्थव्यवस्था के लिए खराब हैं और राज्य को बर्बाद कर सकते हैं," उन्होंने कहा।

आप के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके इस दावे का जवाब दिया, "आपके मंत्रियों को मुफ्त बिजली मिल रही है, पाटिल सर, और यह ठीक है। अगर मैं नागरिकों को मुफ्त बिजली देता हूं तो आपके पास एक मुद्दा है." उन्होंने कहा, "यदि आप भ्रष्टाचार को समाप्त कर सकते हैं, जैसा कि आप प्रशासन ने पंजाब और दिल्ली में किया था, तो सरकार भारी मात्रा में धन बचाएगी, जिसका उपयोग नागरिकों को मुफ्त बिजली पहुंचाने के लिए किया जा सकता है। गुजरात में अपनी पकड़ बना रही आप ने बीजेपी को लगातार निशाने पर ला दिया है। सूरत नगर निगम चुनाव में केजरीवाल की पार्टी ने 27 सीटों पर जीत दर्ज की थी। पाटिल ने इससे पहले आप की जीत को 'काला दाग' बताया था।

हाल ही में आप और भारतीय ट्राइबल पार्टी ने विधानसभा चुनाव में साथ मिलकर चुनाव लड़ने का फैसला किया था। सूत्रों के अनुसार, इस तथ्य के बावजूद कि आप के पास एक बड़ा नेटवर्क नहीं है, भाजपा इससे सावधान है और सत्तारूढ़ पार्टी के लिए एक गंभीर चुनौती बनने से पहले अपनी छवि को नष्ट करने का दृढ़ संकल्प लिया है।

एक सूत्र के अनुसार, एक-दूसरे पर जवाबी हमला दोनों पार्टियों के लिए एक जीत की स्थिति है क्योंकि यह दोनों पार्टियों को प्रेस में रखता है, और कांग्रेस राज्य के चुनाव अभियान में कहीं भी नहीं है और अगर यह जारी रहा तो उसे भुला दिया जाएगा।

महाराष्ट्र में तालाब की खुदाई में मिला दुर्लभ 'पंचमुखी शिवलिंग', 1 सप्ताह पहले मिली थी यमदेव की प्रतिमा

मेरा पति सिर्फ मेरा! परिवार परामर्श केंद्र पहुंची 1 आदमी की 2 पत्नियां, चौंकाने वाला है मामला

पालघर में बड़ा हादसा, खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस, दांव पर लगा दर्जनों का जीवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -