'घोटालों के सरगना हैं केजरीवाल..', दिल्ली CM के खिलाफ सड़कों पर उतरी भाजपा, माँगा इस्तीफा
'घोटालों के सरगना हैं केजरीवाल..', दिल्ली CM के खिलाफ सड़कों पर उतरी भाजपा, माँगा इस्तीफा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के बहुचर्चित शराब घोटाले में पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद भाजपा ने अब सीएम अरविंद केजरीवाल की घेराबंदी तेज कर दी है। आज शुक्रवार (3 मार्च) को भाजपा ने राष्ट्रीय राजधानी में कई जगहों पर प्रदर्शन करते हुए आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल का इस्तीफा मांगा है। भाजपा ने केजरीवाल को घोटाले का मुख्य सरगना करार दिया है। 

रिपोर्ट के अनुसार, भाजपा के नेता और कार्यकर्ता लक्ष्मी नगर,सीलमपुर, आश्रम, चिराग दिल्ली और जामा मस्जिद इलाके में जमा हुए और हाथ में पोस्टर-बैनर लेकर दिल्ली सरकार और अरविंद केजरीवाल के खिलाफ जमकर नारे लगाए। इन पोस्टरों पर लिखा हुआ था कि, 'दिल्ली सरकार में घोटालों का खेल, मनीष सिसोदिया चले जेल!' भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के नेतृत्व में हुए प्रदर्शन में बैनर पर लिखा था कि, 'शराब घोटाले के सरगना केजरीवाल, इस्तीफा दो-इस्तीफा दो।'

भाजपा ने भ्रष्टाचार के आरोपों के बीच मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के मंत्री पद से त्यागपत्र को सच और पार्टी कार्यकर्ताओं की जीत करार दिया है। दोनों मंत्रियों के इस्तीफे की खबर आने से पहले भाजपा ने कहा था कि वह लोगों के बीच जाकर उन्हें बताएगी कि कैसे शराब के माध्यम से दिल्ली में युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने की 'साजिश' रची गई। 

मेघालय में संगमा ने पेश किया सरकार बनाने का दावा, शपथ ग्रहण में पहुँच सकते हैं पीएम मोदी

'दूरबीन से भी नहीं दिख रही..', पूर्वोत्तर में कांग्रेस की करारी शिकस्त पर अमित शाह का तंज

सोनिया गांधी की तबियत अचानक बिगड़ी, सर गंगाराम अस्पताल में हुईं भर्ती, विदेश में हैं राहुल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -