मोदी पर ट्विट से किया केजरी ने वार

Jan 15 2016 06:32 PM
मोदी पर ट्विट से किया केजरी ने वार

नईदिल्ली। केंद्र सरकार और दिल्ली की राज्य सरकार के बीच जमकर विवाद गहरा गया है। इस दौरान दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार के बचाव में मुख्यमंत्री केजरीवाल उतरकर आ गए हैं। उन्होंने अपनी ओर से ट्विट किया है। जिसमें सीएम अरविंद केजरीवाल ने लिखा है कि मोदी जी आप कुछ भी कर लो, सच हमारे साथ है, भगवान हमारे साथ हैं। आप हमारा कुछ भी नहीं बिगाड़ सकते हैं।

दरअसल उन्होंने केंद्र सरकार को निशाने पर लेते हुए अपना ट्विट लिखा है। उन्होंने लिखा है कि दिल्ली में केंद्र सरकार राज्य सरकार के मंत्रियों को भी निशाने पर ले रही है। सचिवालय पर छापा मारने के बाद अब उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के कार्यालयों पर भी छापे मारी की तैयारी चल रही है। इस तरह की कार्रवाई की जा सकती है। प्रधानमंत्री दिल्ली का सियासी पारा गर्माने में लगे हैं। 

पीएमओ या फिर भाजपा से किसी तरह का बयान नहीं आया है मगर राजनीतिक गलियारों में चर्चा बेहद गर्म है। उल्लेखनीय है कि राज्य सचिव के कार्यालय पर सीबीआई के छापे के बाद दिल्ली की राज्य सरकार ने केंद्र के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। इस मामले में आरोप लगाए गए कि केंद्र सरकार डीडीसीए मामले में उलझे केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली को बचाने में लगी है। केंद्रीय मंत्री की फाईल लेने के लिए सीबीआई द्वारा छापा मारा गया। जिसके बद केजरीवाल ने फिर से अपना ट्विट किया है।