'द कश्मीर फाइल्स' पर केजरीवाल को कमेंट करना पड़ा भारी, वीडी शर्मा बोले- 'ये वो लोग हैं जो...'
'द कश्मीर फाइल्स' पर केजरीवाल को कमेंट करना पड़ा भारी, वीडी शर्मा बोले- 'ये वो लोग हैं जो...'
Share:

भोपाल: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर मध्य प्रदेश बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने हमला बोला है। उन्होंने कश्मीरियों के दर्द को लेकर बोला है कि यदि इनको दर्द होता तो कभी कश्मीरी पंडितों की पीड़ा की इस तरह से अवेहलना नहीं करते। आपको बता दें कि शनिवार को प्रदेश अध्यक्ष जबलपुर पहुंचे थे। यहां पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने केजरीवाल को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने (केजरीवाल) वो दर्द नहीं देखा, जो दर्द हमने देखा है। उन माताओं-बहनों का दर्द कश्मीर में जो 1990 के दशक में झेला है। यदि केजरीवाल... ये वे लोग हैं जिनको भारत से प्रेम नहीं है, भारत की संस्कृति से प्रेम नहीं है, भारत के नागरिकों से प्रेम नहीं है। गलती से इन जगहों पर बैठे हैं। यदि इनको दर्द होता तो कभी कश्मीरी पंडितों की इस पीड़ा की इस तरह से अवेहलना नहीं करते। जिस तरह से करने की उन्होंने कोशिश की है।

वही जबलपुर में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह के पहुंचने के बारे में भी उन्होंने कहा है। उन्होंने कहा कि वे दो दिन के प्रवास पर मध्य प्रदेश में हैं। भिन्न-भिन्न तरह की मीटिंग में काम की समीक्षा होगी। यह बैठक संगठन की नियमित प्रक्रिया है, उसके तहत यह दौरा है। राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह मंडल की मीटिंग भी लेंगे, बूथ की मीटिंग भी लेंगे, जिले और मोर्चे की मीटिंग में भी भाग लेंगे। यह रूटीन प्रक्रिया के तहत मीटिंग है।

आपको बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बताया था कि पूरी की पूरी बीजेपी एक फिल्म के पोस्टर लगा रही है। इसलिए सियासत करने आए थे। बच्चों को क्या जवाब दोगे। बच्चा पूछेगा कि क्या काम करते हो तो ये बोलोगे कि फिल्मों के पोस्टर लगाता हूं। कह रहे हैं कि कश्मीर फाइल्स करमुक्त करो, अरे यूट्यूब पर डाल दो, फ्री ही फ्री हो जाएगी। सब देख लेंगे। कश्मीरी पंडितों के नाम पर कुछ लोग करोड़ों रुपये कमा रहे हैं।

'मिशन कर्नाटक' की तैयारियों में जुटी भाजपा, अगले हफ्ते अमित शाह करेंगे दौरा

विधानसभा में रो पड़े CM हेमंत सोरेन के विधायक, अपनी ही पार्टी पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप

कोयला कंपनियों को CM सोरेन की धमकी, कहा- 'बकाया भुगतान करें, नहीं तो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -