कथित घोटाले को लेकर केजरीवाल ने रद्द किये 900 से ज्यादा ऑटो परमिट
कथित घोटाले को लेकर केजरीवाल ने रद्द किये 900 से ज्यादा ऑटो परमिट
Share:

नई दिल्ली: शनिवार को आम आदमी पार्टी और दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने कैबिनेट मंत्रियों और वरिष्ठ नौकरशाहों के साथ मीटिंग करते हुए कथित घोटाला मामले में 900 से ज्यादा ऑटो के परमिट कैंसल करने का फैसला किया है. साथ ही दिल्ली सरकार ने कड़ा रुखा अपनाते हुए तिपहिया वाहनों के लिए नए लेटर्स ऑफ इंटरेस्ट (LOI) जारी करने में कथित घोटाले को लेकर परिवहन विभाग के 3 अधिकारियों को भी निलंबित कर दिया.

वही दूसरी और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने इस घोटाले को लेकर परिवहन मंत्री गोपाल राय के इस्तीफे की मांग की. बता दे की यह बैठक अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में हुई थी जिसमे की दिल्ली परिवहन विभाग के तीन अधिकारियों - उपायुक्त (ऑटो रिक्शा यूनिट) रॉय बिस्वास, इंस्पेक्टर मनीष पुरी और क्लर्क अनिल यादव को अपने पद से तत्काल निलंबित कर दिया गया. केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी.

वही दूसरी और इस बैठक में केजरीवाल द्वारा तीनों अधिकारियों को निलंबित करने के बाद इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने इस घोटाले को लेकर परिवहन मंत्री गोपाल राय का इस्तीफा मांगा है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल सरकार भ्रष्टाचार में इतनी अंधी हो चुकी है कि अब वह अपने समर्थकों व ऑटो चालकों के साथ धोखाधड़ी पर उतर आई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -