केजरीवाल सरकार ने पिछले एक साल में राजधानी में खोले 399 शराब के ठेके :योगेंद्र यादव
केजरीवाल सरकार ने पिछले एक साल में राजधानी में खोले 399 शराब के ठेके :योगेंद्र यादव
Share:

नई दिल्ली: योगेंद्र यादव द्वारा दिल्ली  में केजरीवाल सरकार पर आरोप लगते हुए कहा गया है की,  केजरीवाल सरकार ने दिल्ली शहर में ठेके खोलने के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. योगेंद्र ने कागजों के हवाले से कहा कि पिछले सवा साल में केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में 399 शराब के ठेके खोल दिए हैं. केजरीवाल की किताब दिखाते हुए योगेंद्र यादव बोले कि ये किताब स्वराज नाम की किताब है. अब इसके लेखक इस किताब से नफरत करते हैं. खुद किताब में केजरीवाल ने नशाबंदी पर लिखा है.

स्वराज अभियान नेता ने कहा कि ठेके से 1 साल में 650 करोड़ का रेवेन्यू सरकार के हाथ आया तो इस पैसे से कितने नशामुक्ति केंद्र खोले गए हैं? AAP विधायक पंकज पुष्कर ने जब विधानसभा में ये सवाल पूछा तो उन्हें बताया गया कि 399 शराब के ठेके खोलने वाली दिल्ली सरकार ने एक भी नशामुक्ति केंद्र नहीं खोला है, जबकि पिछली 2013-14 की सरकार ने 4 करोड़ 41 लाख नशामुक्ति के लिए खर्च किया.

दिल्ली में AAP का बजट नशा मुक्ति के लिए 1 करोड़ था और इस सरकार ने 2 लाख रुपया नशामुक्ति के लिए खर्च किया, जिसमें 1 लाख का तो शायद विज्ञापन है. योगेन्द्र यादव ने कहा कि दिल्ली सरकार इस बात को छुपा रही है कि उनके विधायक शराब के ठेके खुलवाने में शामिल हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि हम दिल्ली में पूर्ण नशाबन्दी कह ही नहीं रहे, हम लोगों की भागीदारी, नशामुक्ति सेंटर की बात कर रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -