जल्द खत्म होगी सरकार औऱ MCD कर्मियों के बीच की तनातनी
जल्द खत्म होगी सरकार औऱ MCD कर्मियों के बीच की तनातनी
Share:

नई दिल्ली: वेतन व एरियर की मांग को लेकर हड़ताल कर रहे एमसीडी कर्मियों की मांग का समर्थन करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि अगले सप्ताह दिल्ली उच्च न्यायलय के फैसले के बाद सरकार कोई न कोई हल जरुर निकालेगी। केजरीवाल फिलहाल बेंगलुरु में है, जहां वो अपनी खांसी और शुगर का प्राकृतिक चिकित्सा के जरिए इलाज कराने गए है।

केजरीवाल ने ट्वीटर पर कहा कि मैं प्रदर्शन कर रहे एमसीडी कर्मचारियों से कहा कि उन्हें उनका पूरा वेतन मिल जाएगा। मैं उम्मीद करता हूं कि मंगलवार को उच्च न्यायालय में मामले की सुनवाई के बाद कुछ हल निकलकर आए। दूसरी ओर आम आदमी पार्टी के कुछ विधायक और मंत्री अपने समर्थकों के साथ दिल्ली की सड़कों को साफ करने निकल पड़े है।

आप के मंत्री कपिल मिश्रा का कहना है कि अब एमसीडी के कर्मचारियों को और देश की जनता को भी समझ आ गया है की गड़बड़ कहां हुई है, इसलिए बीजेपी ने भी अब इसपर बोलना छोड़ दिया है। जैसे राक्षस की ताकत तोते में छुपी होती है वैसे ही बीजेपी की ताकत कूड़े में छुपी हुई थी।

एमसीडी दिल्ली की सफाई करने में सक्षम नहीं है, लेकिन हम दिल्ली को कूड़े का ढेर नहीं बनने देंगे। रविवार को मुख्यमंत्री ने राज्य के लोकनिर्माण विभाग के कर्मचारियों की भी तारीफ की। उन्होने कहा कि पीडब्ल्यूडी को जुटे रहने की अपील करते हुए कहा कि मुझे बताया गया है कि पीडब्ल्यूडी के लोगों और ट्रकों ने कचरा साफ करने के लिए रात भर काम किया। मैं आप के सभी स्वयंसेवियों से अपील करूंगा कि वे पीडब्ल्यूडी की मदद करें।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -