दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री के पिता की मृत्यु पर सीएम केजरीवाल ने जताया दुःख

May 03 2021 12:17 PM
दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री के पिता की मृत्यु पर सीएम केजरीवाल ने जताया दुःख

भारत कोरोना वायरस की दूसरी लहर का गवाह है, लोग मौत के मुंह में चले जाते हैं। राष्ट्रीय राजधानी भी लहर से ग्रस्त है, हाल ही में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के पिता का निधन कोरोना वायरस संक्रमण से हुआ था। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को एक ट्वीट के साथ अपना दुख व्यक्त किया। स्वास्थ्य मंत्री के पिता, राम शरण जैन ने कोविड-19 को छोड़ दिया। 

पूर्वी दिल्ली के रहने वाले ऑक्टोजेरियन एक सेवानिवृत्त स्कूली छात्र थे, और कुछ दिन पहले शहर के एक अस्पताल में भर्ती हुए थे। जैन खुद पिछले साल जून में वायरस से संक्रमित हुए थे और ठीक होने से पहले जटिलताओं के कारण अस्पताल में भर्ती हुए थे। सीएम केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा, "हमारे स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने आज अपने पिता को कोविड में खो दिया। सत्येन्द्र खुद दिल्ली के लोगों के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं। 

ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे और परिवार को मेरी हार्दिक शुभकामनाएं। ईश्वर उनका आशीर्वाद लें।" आत्मा और परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। ” अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के साथ स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन राष्ट्रीय राजधानी में उपन्यास कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं। पिछले साल महामारी शुरू होने के बाद से अब तक यह दर्ज किया गया है। इसके साथ ही दिल्ली में कुल मौत का आंकड़ा बढ़कर 16559 हो गया है।

यूपी में दो दिन के लिए बढाया गया लॉकडाउन, अब गुरुवार सुबह तक रहेंगी पाबंदियां

तमिलनाडु चुनाव: स्टालिन का सीएम बनना तय, पीएम मोदी ने दी जीत की बधाई

अदालती बहस की रिपोर्टिंग न करे मीडिया, EC से बोला सुप्रीम कोर्ट- ये संभव नहीं