सोनू निगम के समर्थन में आए केजरीवाल

Apr 30 2015 12:00 PM
सोनू निगम के समर्थन में आए केजरीवाल

कुमार विश्वास का समर्थन करने की वजह से जी नेटवर्क ने सोनू निगम पर बैन किया है. दरअसल कुमार विश्वास के खिलाफ जी न्यूज पर चल रही स्टोरी के विरोध में बने एक वीडियो को सोनू निगम ने ट्वीट किया था. जिसपर जी न्यूज़ ने सोनू निगम को बेन कर दिया था अब जी के खिलाफ खुलेआम अरविंद केजरीवाल ने भी ट्विटर पर मोर्चा खोल दिया है. सोनू निगम का आरोप है कि जी मीडिया ने उन्हें बैन कर दिया है और ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने अपने दोस्त कुमार विश्वास के पक्ष में आवाज उठाई है. सोनू निगम ने ट्वीट किया था, 'ज़ी ने मुझ पर जी ने बैन घोषित कर दिया है.

मैं क्या कहूं.. भगवान सबका भला करे. यह सही हो या गलत, एक बात साफ है किसी को बैन करना पूरी तरह से गलत है. दरअसल ज़ी न्यूज़ ने डॉ. कुमार विश्वास का एक वीडियो दिखाई था. यह वीडियो आम आदमी पार्टी की जंतर मंतर पर हुई किसान रैली का था. इस वीडियो में कुमार विश्वास पर कथित तौर पर आरोप लगाया गया था कि जब किसान गजेंद्र सिंह ने पेड़ पर लटक कर आत्महत्या की थी तब कुमार विश्वास ने कहा था कि 'लटक गया'. मैं राजनीति से बहुत दूर हैं लेकिन मेरे कवि दोस्त कुमार विश्वास की खातिर इसकी सच्चाई बाहर आनी चाहिए.

आज सोशल मीडिया पर भी यह मुद्दा छाया हुआ है. सोनू निगम के फैंस उनके समर्थन में उतर आए हैं. आज ट्विटर पर #IStandWithSonuNigam ट्रेंड कर रहा है. वहीं कुमार विश्वास का कहना है कि जी मीडिया बीजेपी का मुखौटा है. 22 अप्रैल को जंतर मंतर की रैली का एक झूठा विडियो जारी किया और मुझे बदनाम किया. लेकिन दूसरे चैनल के फुटेज में सच्चाई साफ हो गई थी. आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने भी ट्वीट किया है. कुमार विश्वास ने #IStandWithSonuNigam हैशटैग के साथ ट्विटर पर लिखा है- सिर्फ एक ट्वीट के लिए बैन?इस पर सोनू निगम ने ट्वीट किया कि फुटेज की सत्यता देख लेनी चाहिए. इसके बाद खबर आई है कि जी म्यूजिक ने सोनू निगम को बैन कर दिया है.