उपराज्‍यपाल के घर सोफे पर गुजारी रात, ट्वीट किया गुड मॉर्निंग एलजी सर
उपराज्‍यपाल के घर सोफे पर गुजारी रात, ट्वीट किया गुड मॉर्निंग एलजी सर
Share:

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपनी मांगों को लेकर सोमवार शाम से ही उपराज्‍यपाल के आवास पर धरने पर बैठे है और फिलहाल वही पर है. अब दिल्ली में घमासान मचा हुआ है और आप नेताओं के धरने के बाद भारी पुलिस बल अब उपराज्‍यपाल के घर के बाहर तैनात क्या जा चुका है. एलजी आवास तक पहुंचने के सभी रास्‍तों को सील कर दिया गया है.

इसी बीच दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसाेेदिया ने ट्वीट कर कहा है, "गुड मॉर्निंग एलजी सर, दिल्‍ली के सीएम और तीन मंत्री आप के वेटिंग रूम में कल शाम से आपका इंतजार कर रहे हैं. हमें उम्‍मीद है कि आप अपने व्‍यस्‍त समय से आज हमें थोड़ा समय देंगे और हमारी तीनों मांगों को पूरा करने की कोशिश करेंगे. तब तक हम आपका यहीं पर इंतजार करेंगे." 


गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने मंत्रियों समेत सोमवार शाम से एलजी आवास पर सोफे पर ही सो गए थे.उन्होंने एलजी अनिल बैजल के सामने कुछ मांगें रखी हैं और कहा है कि जब तक उनकी मांगें नहीं मानी जाएंगी तब तक वह वहां से नहीं हटेंगे.

उपराज्यपाल के आवास में 'धरना' देने से पहले अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, 'हम चारों मैं, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, सतेंदर जैन और गोपाल राय ने एलजी से मुलाकात कर कुछ मांगें रखीं. हमारी मांग है-1. दिल्ली में चार महीने से हड़ताल कर रहे आईएएस अधिकारियों को काम पर लौटने के निर्देश दिये जाएं. 2. चार महीनों से काम रोकने वाले आईएएस अधिकारियों को सजा दी जाए. 3. राशन की घर पहुंच व्यवस्था को स्वीकृति दी जाए.'

केजरीवाल और 3 मंत्रियों की गांधीगिरी LG के घर: केजरीवाल ने कहा- दिल्लीवासियों, संघर्ष जारी है

''केजरीवाल नाटक कर रहे है''

अरविंद केजरीवाल के भतीजे को मिली जमानत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -