केजरीवाल ने 300 यूनिट मुफ्त बिजली प्रदान करने के पंजाब सरकार के फैसले की सराहना की

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के नेता अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को राज्य के हर घर को 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने के पंजाब सरकार के फैसले की सराहना करते हुए कहा कि अन्य राजनीतिक दलों के विपरीत, आप झूठे वादे नहीं करती है और अपने वादों का पालन करती है। राज्य के विधानसभा चुनावों से पहले, आप ने 300 मुफ्त ऊर्जा इकाइयां प्रदान करने का वादा किया, जिसे पार्टी ने उस दिन वितरित करने का वादा किया था, जिस दिन उसने पंजाब में अपना एक महीना पूरा कर लिया था।

उन्होंने कहा, 'भगवंत जी, आपके अद्भुत निर्णय के लिए बहुत-बहुत बधाई। हमारा पहला वादा पूरा हो गया था। हम अपने वादों का पालन करते हैं। हम ऐसे वादे नहीं करते हैं जिन्हें हम पूरा करने का इरादा नहीं रखते हैं, जैसा कि कुछ अन्य दल करते हैं "केजरीवाल ने अपने ट्वीट में हिंदी का इस्तेमाल किया। आप प्रमुख के अनुसार, पंजाब प्रशासन राज्य की सफलता के रास्ते में धन की कमी को खड़ा नहीं होने देगा।

अब हमारे पास एक ऐसी सरकार है जो ईमानदार, देशभक्त और स्पष्ट उद्देश्यों वाली है। भ्रष्टाचार खत्म होने से धन की बचत होगी। पंजाब की समृद्धि धन की कमी से बाधित नहीं होगी, "अपने ट्वीट में, उन्होंने कहा। आप के एक सांसद राघव चड्ढा ने राज्य में मुफ्त बिजली देने के अपने चुनावी वादे को पूरा करने के लिए पंजाब प्रशासन की प्रशंसा की और ट्वीट किया, "हमने जो कुछ भी कहा, उसका पालन किया। दिल्ली के निवासियों के बाद पंजाब के निवासियों को मुफ्त बिजली मिलेगी।

राज्य के सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के अनुसार, पंजाब में आम आदमी पार्टी (आप) सरकार ने शनिवार को घोषणा की कि 1 जुलाई से हर घर को 300 यूनिट मुफ्त ऊर्जा प्राप्त होगी। उदाहरण के लिए, दिल्ली में आप सरकार नागरिकों को 200 मुफ्त यूनिट बिजली प्रदान करती है।

बाहर खेल रही थी 6 वर्षीय बच्ची, तभी कुत्ते ने किया हमला, और फिर जो हुआ उसे देख सिहर उठेंगे आप

दिल्ली में 55 एकड़ में बनेगी इलेक्ट्रॉनिक सिटी, जानिए क्या है केजरीवाल सरकार का प्लान ?

बाहर खेल रही थी 6 वर्षीय बच्ची, तभी कुत्ते ने किया हमला, और फिर जो हुआ उसे देख सिहर उठेंगे आप

प्रधानमंत्री द्वारा हिंदी का चयन करने का फैसला करने के बाद राजभाषा हिंदी को और बढ़ावा मिला

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -