गरीब की भूख मिटाएंगे सीएम केजरीवाल, दिल्लीवालों को बोली यह बात
गरीब की भूख मिटाएंगे सीएम केजरीवाल, दिल्लीवालों को बोली यह बात
Share:

कोरोना के कहर के बीच सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्लीवालों से अपील की है कि वह बताएं कि कहां कौन भूखा है. दिल्ली सरकार उस तक खाना पहुंचाएगी. इतना ही नहीं, जरूरतमंदों को आवास भी मुहैया कराया जाएगा. केजरीवाल की अपील कश्मीरी गेट में यमुना नदी के किनारे बड़े पैमाने पर लोगों के भीड़ जुटने के दूसरे दिन आई है. दिल्ली सरकार ने इन लोगों को देर रात तक अस्थाई आश्रय स्थलों में पहुंचा दिया था. वही, अरविंद केजरीवाल ने माना कि बुधवार को यमुना नदी किनारे काफी प्रवासी गरीब लोग इकट्ठा हो गए थे. जानकारी मिलते ही सरकार ने तत्काल उनके रहने और खाने का इंतजाम कराया.

सीएम योगी ने बनाया अनोखा प्लान, लॉकडाउन में संभालेंगे अर्थव्यवस्था और कोरोना

अपने बयान में उन्होंने कहा कि इतनी व्यवस्था करने के बाद भी गरीबों को पता नहीं चल पाता है कि सरकार ने क्या व्यवस्था और कहां पर की है? कोई भूखा है, तो वह कहां जाए? जिस तरह से कल हमें यमुना के बारे में बताया गया तो हमने तुरंत कार्रवाई की. सोशल मीडिया पर हमारी पूरी टीम नजर रख रही है. जैसे ही सोशल मीडिया पर कोई बताता है कि कहीं कोई परिवार या व्यक्ति भूखा है तो हमारी टीम उसे तुरंत खाना पहुंचाती हैं और उसके रहने का इंतजाम किया जाता है.

लॉकडाउन : संक्रमण छुपाने वालों की खैर नहीं, CM योगी ने बोली यह बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि केजरीवाल ने मीडिया समेत पूरी दिल्ली से अपील की है कि आप हमें बताइए कि कहां कौन भूखा है, हम उन्हें खाना पहुंचाएंगे. यह जिम्मेदारी हमारी है. जहां-जहां हमारे खाने के केंद्र चल रहे हैं उन सभी जगहों की लिस्ट हमने नक्शे पर डाल दी है. यदि संभव है तो आप उस व्यक्ति को खाने वाली जगह पर लेकर जाएं. इस वक्त सभी की जिम्मेदारी बनती है. सब लोग मिलकर काम करेंगे, तभी सफल हो पाएंगे.

कोरोना : मंत्रियों के समूह की बैठक जारी, थम सकता है कोरोना प्रसार

बिना कैबिनेट के सरकार चला रहे हैं शिवराज, तोड़ेंगे रिकॉर्ड

चीन को ब्रिटेन की खुली धमकी, कहा- कोरोना पर तमाम सवालों के जवाब देने होंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -