मुख्यमंत्री केजरीवाल ने दिल्ली में 'भारत के सबसे बड़े शॉपिंग फेस्टिवल' की घोषणा की
मुख्यमंत्री केजरीवाल ने दिल्ली में 'भारत के सबसे बड़े शॉपिंग फेस्टिवल' की घोषणा की
Share:

नई दिल्ली:  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को घोषणा की कि राष्ट्रीय राजधानी अगले साल 28 जनवरी से 26 फरवरी तक "भारत में सबसे बड़े शॉपिंग फेस्टिवल" की मेजबानी करेगी।

इस महोत्सव में दिल्ली, इसकी संस्कृति, भोजन और खरीदारी का अनुभव करने के लिए देश और विदेश के मेहमान होंगे। उन्होंने कहा कि इस आयोजन से रोजगार के हजारों अवसर पैदा होंगे।

केजरीवाल ने यह भी कहा कि दिल्ली सरकार होटलों और एयरलाइनों के साथ चर्चा कर रही है ताकि उन लोगों को विशेष पैकेज प्रदान किया जा सके जो उस समय दिल्ली जाना चाहते हैं। "आने वाले वर्षों में, हम इसे भारत में सबसे बड़ा होने के अलावा दुनिया का सबसे बड़ा खरीदारी कार्यक्रम बनाने की योजना बना रहे हैं। दिल्ली को दुल्हन के रूप में तैयार किया जाएगा, और महत्वपूर्ण सामान छूट होगी "एक ऑनलाइन ब्रीफिंग के दौरान, उन्होंने टिप्पणी की।

महोत्सव में मनोरंजन के अन्य रूपों के अलावा आध्यात्मिकता, कल्याण, स्वास्थ्य और गेमिंग पर प्रदर्शनियां होंगी। "मेहमानों के मनोरंजन के लिए, एक शानदार उद्घाटन और समापन समारोह के साथ-साथ 200 संगीत कार्यक्रम होंगे। अपने व्यंजनों के लिए दिल्ली की प्रतिष्ठा के कारण, विशेष खाद्य सैर की व्यवस्था की जाएगी जिसमें राष्ट्रीय और विदेशी दोनों रेस्तरां भाग लेंगे।

विंडीज दौरे के लिए BCCI ने किया टीम इंडिया का ऐलान, रोहित-कोहली समेत कई स्टार बाहर

बेरोज़गारी ने मार डाला.., पति-पत्नी ने 9 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ की ख़ुदकुशी

जयशंकर ने कोमोरोस देश के राष्ट्रीय दिवस पर बधाई दी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -