DDCA मामले ने केजरीवाल ने HC में पेश किया दो हजार पन्नो का जवाब
DDCA मामले ने केजरीवाल ने HC में पेश किया दो हजार पन्नो का जवाब
Share:

नई दिल्ली: लगता है DDCA मामले में केंद्र सरकार की मुश्किलें बढ़ने वाली है. वित्त मंत्री अरुण जेटली द्वारा लगाया गया मानहानि का दावा उन पर ही भारी पड़ सकता है. DDCA मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल सहित 6 आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओ के उपर मानहानि का मुकदमा दायर किया था, जिसके जवाब में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल तथा आप नेता राघव चड्ढा ने अपना जवाब सौंपा. 

इस मामले में  2000 पन्ने का दस्तावेज प्रस्तुत किया गया है, साथ ही हाई कोर्ट के सामने तीन सीडी भी पेश की गयी है. इन दस्तावेजो तथा सीडी के द्वारा बीजेपी नेता कीर्ति आजाद द्वारा वित्त मंत्री पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे है. इस मामले में अभी चार लोगो द्वारा भी जवाब पेश किया जाना है. जिनके खिलाफ अरुण जेटली ने मानहानि का दवा पेश किया था.

आपको बता दे कि अरुण जेटली ने उन्हें और उनके परिवार के खिलाफ झुटे बयान के तहत बदनाम करने की साजिश रचने के लिए केजरीवाल सहित 6 आम आदमी कार्यकर्ताओ के उपर 10 करोड़ का मानहानि का दावा किया था. जिसके जवाब में केजरीवाल तथा राघव चड्डा द्वारा दो हजार पेज का एक जवाब पेश किया गया है. साथ ही 3 सीडिया प्रस्तुत की गयी है, जो वित्त मंत्री की मुश्किलें बढ़ा सकती है.

इस मामले की अगली सुनवाई 5 फरवरी को होगी. जब तक सभी को अपने जवाब पेश करने को कहा गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -