अरविन्द-हासन की मुलाक़ात लाएगी नया रंग
अरविन्द-हासन की मुलाक़ात लाएगी नया रंग
Share:

मुंबई: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज एक दिवसीय दौरे पर चेन्नई जाएंगे. इस दौरान वे फिल्म अभिनेता कमल हासन से भी मिलेंगे. हासन जल्द ही राजनीति में प्रवेश करने वाले हैं.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की चेन्नई की यह आधिकारिक यात्रा है. एक दिन की इस य़ात्रा के दौरान केजरीवाल चेन्नई में विश्वस्तरीय कौशल विकास केन्द्र का दौरा करेंगे, वहीं एक अधिकारी ने अरविंद केजरीवाल की हासन से मुलाकात की भी पुष्टि की है. लेकिन राजनीतिक हलकों में इस मुलाकात को अरविंद केजरीवाल द्वारा तमिलनाडु की राजनीति में 'आप 'के कदम जमाने की कोशिश के रूप में देखा जा रहा है. नेता केजरीवाल और अभिनेता हासन राज्य की राजनीति में भविष्य की रणनीति पर चर्चा संभावित है.

उल्लेखनीय है कि हासन तमिलनाडु की वर्तमान राजनीति को लेकर इन दिनों बहुत मुखर हो रहे हैं. हालाँकि किसी राजनीतिक पार्टी में प्रवेश से उन्होंने इंकार किया. लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि अभिनेता कमल हासन जल्द ही राजनीति में कदम रखने वाले हैं. पिछले दिनों जिस तरह से उन्होंने ट्वीट कर रिसॉर्ट में आराम फरमाने वाले नेताओं को वेतन नहीं देने की मांग की है, इससे लगता है कि तमिलनाडु की राजनीति में वे धमाकेदार इंट्री करेंगे.

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

ईंधन के बढ़े दामों के खिलाफ, कांग्रेस का अभियान

Video : देखिये जब Politicians बन जाये Teacher तो क्या होगा?

CM केजरीवाल 10 के लिए छुट्टी पर, ध्यान साधना में लगाएंगे मन

मानहानि मामले में कोर्ट ने लगाया सीएम केजरीवाल पर जुर्माना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -