सामने आया 'कहने को हमसफर है सीजन 2' का शानदार प्रोमो
सामने आया 'कहने को हमसफर है सीजन 2' का शानदार प्रोमो
Share:

हाल ही में एकता कपूर के सीरियल 'कहने को हमसफर है सीजन 2' फिर से शुरु होने वाला है और इस बार ये सीरियल एक बड़े ट्विस्ट के साथ शुरु होने की बात कही गई है. जी हाँ, इस बात की जानकारी खुद एकता कपूर ने दी है जो आप सभी देख सकते हैं. उन्होंने अल्ट बालाजी पर 14 फरवरी को आने वाले इस सीरियल में प्यार की अलग परिभाषा बताई जाएगी ऐसा बताया है. एकता कपूर ने कहने को हमसफर है के दूसरे सीजन के दो प्रोमो जारी करते हुए कई बाते कहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

 

वहीं इस बार एकता कपूर के सीरियल में प्यार साथ होने के बावजूद भी प्यार की कमी को दिखाया जाएगा जो आप सभी को दिलचस्प लगने वाला है. वहीं एकता कपूर के सीरियल कहने को हमसफर है के दूसरे सीजन में रोनित रॉय (रोहित), मोना सिंह (अनन्या) और गुरदीप कोहली (पूनम) नजर आने वाले हैं और सीरियल के पहले प्रोमो में मोना सिंह जो की अनन्या का किरदार निभा रही हैं, यह बताएंगी कि आखिर उसने रोहित से शादी क्यों की. आप देखेंगे कि मोना प्रोमो में कहती हई नजर आती है, 'क्या शादी के बाद मेरा और रोहित का रिश्ता और भी ज्यादा उलझ गया है. मैं ने रोहित से शादी इसलिए नहीं की क्योंकि मुझे उसकी जरूरत थी. प्यार करती हूं मैं उससे, लेकिन उसने यदि इस रिश्ते के महत्व को ही नहीं समझा तो क्या ये शादी सही में लायक है?'

 

इसी के साथ जो दूसरा प्रोमो है उसमे रोनित रॉय जो कि रोहित के किरदार में नजर आ रहे हैं वह कहते हैं, 'जब पूनम के साथ था तो सारी खुशियां अनन्या में नजर आती थी, लेकिन जब अनन्या के साथ हूं तो पता नहीं क्यों कमी सी महसूस होती है. क्यों दिल जो चाहता है उसे पाकर भी वह खुश नहीं रहता?' आप सभी को बता दें कि इस शो के पहले सीजन में रोहित और पूनम के रिश्ते के खत्म होने के साथ एंड हुआ था, जिसके बाद सीरियल में रोहित अनन्या से शादी कर लेता है. वहीं अब शो की कहानी आगे बढ़ाई गई है.

सस्य क्लीवेज को कुछ इस कदर दिखाती नजर आईं निया शर्मा

मराठी मुलगी बनकर लोगों के दिलों पर छाई शिल्पा शिंदे

शादी के बाद बिंदास अंदाज में नजर आई नयी नवेली दुल्हन शीना बजाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -