कल वेलेंटान डे से पहले सामने आया कहने को हमसफ़र हैं 2 का टीजर

Feb 13 2019 08:40 PM
कल वेलेंटान डे से पहले सामने आया कहने को हमसफ़र हैं 2 का टीजर

आप सभी को बता दें कि एकता कपूर का नया वेब सीरिज कहने को हमसफर हैं सीजन 2 कल यानी 14 फरवरी से अल्ट बाला जी पर शुरू होने वाला है. ऐसे में अभी कुछ देर पहले शो की मेकर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस शो का नया टीजर शेयर किया है जो वाकई में काफी दिलचस्प दिख रहा है. कहने को हमसफर हैं के नए टीजर को इस समय खूब पसंद किया जा रहा है जो आप सभी देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ek (@ektaravikapoor) on

आपको बता दें कि एकता कपूर ने कुछ मिनटों पहले ही इस टीजर को शेयर किया है और इसे अब तक लाखो व्यूज मिल चुके हैं. अब इससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस इसे कितना पसंद कर रहे हैं, साथ ही व्यूज को देखकर यह कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि फैंस इस शो को लेकर काफी उत्साहित हैं. आप सभी को बता दें कि ''कहने को हमसफर हैं'' को लेकर फैंस इसलिए भी उत्साहित हैं क्योंकि इसका सीजन 1 पहले टीवी पर प्रसारित होता था जो सभी को पसंद आया था.

वहीं अब दूसरे सीजन में आगे की कहानी देखने के लिए सभी बेताब हैं. कहने को हमसफर हैं 2 को एक नए ट्विस्ट के साथ शुरू किया जा रहा है. खबरों के अनुसार इस शो में गुरदीप कोहली पूनम की भूमिका में नजर आने वाली हैं, रोनित रॉय रोहित की भूमिका में नजर आने वाले हैं और मोना सिंह शो में अनन्या की भूमिका में दिखाई देंगी. आप सभी को बता दें शो में पूनम रोहित की पहली पत्नी होती है, और अनन्या दूसरी पत्नी.

कड़कड़ाती ठंड में बिकिनी पहनकर कुछ यूँ एन्जॉय कर रहीं हैं श्रीजिता डे

पति से तलाक के बाद बहुत सेक्सी हो गई है 'कयामत की रात' की करुणा

दिशा वकानी के बाद दयाबेन बनकर यह एक्ट्रेस लेगी 'तारक मेहता' में एंट्री