महेशबाबू की फिल्म में मुख्य अभिनय करती नज़र आएगी ये अदाकारा
महेशबाबू की फिल्म में मुख्य अभिनय करती नज़र आएगी ये अदाकारा
Share:

साउथ और टॉलीवुड कि जानी मानी एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह अक्सर ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं हाल ही में यह एक एलान किया गया था कि अभिनेत्री कीर्ति सुरेश परशुराम द्वारा निर्देशित तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू की अगली फिल्म सरकारू वारि पाटा में महिला की भूमिका निभाती हुई नज़र आने वाली है. और फिल्म पोस्ट लॉकडाउन की शूटिंग शुरू की जा चुकी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कि कीर्ति सुरेश फिल्म में एक बैंक कर्मचारी की भूमिका निभाएंगे और उनका चरित्र नायक की मां के साथ एक बैंक के कर्मचारी की भूमिका में नज़र आने वाले है. सरकरा वर पाती एक ऐसे व्यापारी के इर्द-गिर्द घूमेगी जो बैंक धोखाधड़ी करता है और ब्रिटेन भाग जाता है और नायक उसे भारत कैसे वापस लाता है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि दूसरे छोर पर, कीर्ति सुरेश,  हाल ही में तमिल में नवोदित ईश्वर कार्तिक की पेंगुइन में अभिनय करती हुई नज़र आई थी, जिसमे उन्होंने अपने प्रदर्शन के लिए अच्छी समीक्षा प्राप्त की, तमिल में सुपरस्टार रजनीकांत अभिनीत फिल्म अन्नात्ता में शिव के निर्देशन में नज़र आने वाले है.

राम गोपाल ने शेयर की अपनी फिल्म की हॉट एक्ट्रेस की तस्वीरें

नए लुक में नज़र आई राजलक्ष्मी

इतनी बदल चुकी है बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -