ओणम पर कीर्ति ने शेयर की खूबसूरत फोटोज
ओणम पर कीर्ति ने शेयर की खूबसूरत फोटोज
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. इतना ही नहीं कीर्ति सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है जंहा उनके बड़े पैमाने पर फैंस है. हम बता दें कि कीर्ति ने न सिर्फ अपनी एक्टिंग से बल्कि अपनी खूबसूरती से भी लोगों का दिल जीत लिया है. कई कई अवार्ड भी जीत चुकी है.  अभिनेत्री भी सोशल मीडिया उपयोगकर्ता है और अक्सर अपनी कई खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती है। ओणम के त्यौहार की पूर्व संध्या पर कीर्ति सुरेश का लेटेस्ट ट्रेडिशनल लुक ने लोगों को खुश कर दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Keerthy Suresh (@keerthysureshofficial) on

कीर्ति सुरेश ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ओणम के लिए अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं. और आप देख सकते है की इस फोटो में वह किस तरह से मुस्कुरा रही है. जो सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर वायरल हो रही है. उन्होंने ओनम पर गोल्डन कलर की साड़ी पहनी हुई है और इस खूबसूरत साड़ी में हमें कुछ फेस्टिव वाइब्स भी देखने को मिली। अभिनेत्री ने अपने साड़ी लुक को मैरून कलर के ब्लाउज के साथ कॉम्बिनेशन के साथ और भी सुंदर लग रही है. और अपने साधारण ज्वेलरी लुक में वह बहुत ही ऑसम लग रही है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Keerthy Suresh (@keerthysureshofficial) on

कीर्ति ने भी ओणम उत्सव के भोजन की एक झलक शेयर की और इस सजी हुई थाली भी बहुत लज़ीज़ लग रही है। उत्सव के व्यंजनों में विभिन्न प्रकार की चटनी, करी, चावल, पापड़ और केरल के पसंदीदा नाश्ते केले के चिप्स शामिल है. वर्क फ्रंट की बात करे तो कीर्ति सुरेश नेक्स्ट तेलुगु फिल्मों मिस इंडिया, रंग दे और गुड लक सखी में नजर आएंगे. तमिल में रजनीकांत के साथ भी नजर आएंगी अभिनेत्री तमिल फिल्म अन्नदाता में रजनीकांत के साथ भी नजर आएंगी और वह महेश बाबू की सरकौ वारी पाटा में लीडिंग लेडी का किरदार भी निभा रही होंगी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Then comes food... . . . #Onam2020 #happyonam #onamcelebration #onamspecial #celebration #familytime

A post shared by Keerthy Suresh (@keerthysureshofficial) on

 

थाला अजीत स्टारर मनकथा फिल्म के 9 वर्ष पूर्ण होने पर अश्विन काकमनु ने शेयर की ये फोटो

टोविनो थॉमस की आगामी फिल्म 'मिन्नल मुरली' का ट्रेलर हुआ रिलीज

पवन कल्याण के जन्मदिन पर हो सकती है बड़ी घोषणा, फिल्म मेकर्स ने ट्वीट कर दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -