फिल्म आदिपुरुष में कीर्ति की होगी अहम् भूमिका
फिल्म आदिपुरुष में कीर्ति की होगी अहम् भूमिका
Share:

फिल्म इंडस्ट्रीस में एक मजबूत चर्चा है कि अभिनेत्री कीर्ति सुरेश को उनकी आने वाली फिल्म में सीता का किरदार निभाते हुए देखा जा सकता है. वहीं फील आदिपुरुष में प्रभास की मुख्य भूमिका होगी. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, बाहुबली अभिनेता भगवान राम की भूमिका पर टिप्पणी होने वाली है. महानति निर्देशक नाग अश्विन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर आगामी फिल्म आदिपुरुष के बारे में एक पोस्ट साझा की. निर्देशक ने लिखा कि  '' Prabhas essay the role of Lord Rama as not many actors had essayed that role''.

ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म के बारे में सामने आई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि कीर्ति सुरेश को सीता की भूमिका निभाते हुए देखा जाने वाला है. आगामी फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में अपने शीर्षक के साथ फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज़ कर दिया है. फिल्म के मुख्य अभिनेता, अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म राधे श्याम की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में तेजस्वी अभिनेत्री पूजा हेगड़े भी मुख्य भूमिका में होंगी. आगामी फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर इसके निर्माताओं द्वारा जारी किया गया था. फिल्म राधा कृष्ण कुमार द्वारा अभिनीत है. यह फिल्म कथित तौर पर यूरोप में प्रमुख रूप से शूट की गई थी. लॉकडाउन लागू होने से पहले टीम जॉर्जिया में शूटिंग कर रही थी.

अभिनेता प्रभास को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बड़े पैमाने पर फॉलो किया जाता है. राधे श्याम के पहले लुक का जब प्रशंसकों ने अनावरण किया, तो एक तरह से हतप्रभ रह गए. प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर एक अपडेट पाने के लिए प्रशंसकों और फिल्म दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था.

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' में हुई इस एक्ट्रेस की शानदार एंट्री

जल्द ही इस बायोपिक के लीड रोल में नज़र आने वाले है विजय सेतुपति

वायरल हुआ कमल हासन का नया लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -