जल्द कीर्ति इस शख्स से करेंगी शादी
जल्द कीर्ति इस शख्स से करेंगी शादी
Share:
साउथ की जानी मानी सबसे खूबसूरत अदाकारा कीर्ति सुरेश को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. कीर्ति सुरेश दक्षिण भारतीय सिनेमा में अग्रणी महिलाओं में से एक हैं, जो वर्तमान में सुपरस्टार रजनीकांत की 'अन्नाथे' और तमिल में कार्तिक सुब्बाराज की 'पेंगुइन', मलयालम में मोहन लाल की 'मरकाम अरबिकदालिनेते सिंघम' जैसी बड़ी हस्तियों से भरी हैं. मिस इंडिया ',' गुड लक सखी 'और तेलुगु में' रंग दे '.
 
कॉलीवुड के चारों ओर एक चर्चा शुरू हो गई है कि कीर्ति सुरेश जल्द ही गाँठ बाँधने के लिए तैयार हैं और पहले से ही व्यवस्था शुरू हो गई है. ऐसा कहा जाता है कि केरल में भाजपा के सदस्य के रूप में कीर्ति के पिता सुरेश सक्रिय रूप से राजनीति में शामिल हैं और इसलिए उन्होंने एक प्रमुख भाजपा वीआईपी के बेटे के साथ गठबंधन तय किया है.
 
जब हम कीर्ति के करीबी सूत्रों के संपर्क में आए तो उन्होंने इसे अफवाहों के रूप में रगड़ा और कहा कि युवा राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक अभिनेत्री के रूप में अपने करियर पर पूरी तरह से केंद्रित हैं और इस वर्ष सभी भाषाओं में अधिक चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं लेना चाहती हैं.
 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -