फैशन डिजाइनिंग छोड़ टॉलीवुड में छाई यह अभिनेत्री
फैशन डिजाइनिंग छोड़ टॉलीवुड में छाई यह अभिनेत्री
Share:

भारत में फिल्मों का बहुत क्रेज है देश में अलग अलग भाषाएं बोली जाती हैं और इन भाषाओं के अनुसार ही भारत में फिल्मों का निर्माण होता है, भारतीय तमिल फिल्मों से अपना फिल्म करियर शुरू करने वाली कीर्ति का जन्म 17 अक्टूबर 1992 में हुआ था, कीर्ति सुरेश एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री है जो मुख्य रूप से तमिल मलयालम और तेलुगू फिल्में करती हैं। 

Aladdin Teaser : अलादीन की इस जादुई दुनिया में जाकर आप भी कही खो जाएंगे


वे मलयालम फिल्म निर्माता सुरेश कुमार और अभिनेत्री मेनका की बेटी हैं कीर्ति ने 2000 में अपने करियर की शुरुआत एक बाल अभिनेत्री के रूप में की थी और उन्होने फैशन डिजाइन में अपनी शिक्षा पूरी की है। उन्होंने 2013 मलयालम फिल्म गीतेंजली में अपनी पहली मुख्य भूमिका निभाई और तमिल और तेलुगू में भी फिल्मों के लिए साइन अप किया।

हिन्द के दुश्मनों सावधान, इस दिन कहर बरपाएगा शेर-ए-हिंदुस्तान

कीर्ति ने अपने कुछ पिता के प्रोडक्शंस जैसे कि पायलट्स 2000, अंचनीनिकेकिश्तम 2001 और कुबेरान 2002 और कुछ टेलीविजन धारावाहिकों में एक बाल अभिनेत्री के रूप में काम किया है। कुबेरान के 11 साल बाद उन्होंने प्रियदर्शन की डरावनी फिल्म गीतेंजली में एक प्रमुख अभिनेत्री के रूप में अपनी शुरुआत की जिसमें उनकी दोहरी भूमिका थी, 2014 में कीर्ति ने मलयालम फिल्मों से हटकर तमिल फिल्मों में किस्मत आजमाई और फिर उन्होने तमिल मूवी करना शुरू किया तमिल में उनकी पहली फिल्म रोमांटिक कॉमेडी इंदु एनना मायाम थी।कीर्ति वर्तमान समय में भी फिल्मों में सक्रिय हैं और अपना करियर बना रही हैं। 

एक बार फिर आम्रपाली संग इस हाल में दिखे निरहुआ, निरहुआ हिन्दुस्तानी 3 का धाँसू ट्रेलर रिलीज

शिमला में अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल शुरू, दिखाई जाएंगी 28 देशों की फिल्में

साजिद खान पर भड़के अक्षय, कैंसिल की हाउसफुल-4 की शूटिंग

   
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -