रिलीज हुआ
रिलीज हुआ "Keeping Up With the Kardashians" के पहले लुक का ट्रेलर
Share:

हाल ही में कार्दर्शियन परिवार की टेलीविजन सीरीज Keeping Up with the Kardashians का ट्रेलर सामने आया है. इस ट्रेलर में किम कॉर्टनी के बारे में बात करते हुए नजर आ रही हैं और बहुत ही सेक्सी भी दिख रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि यह टेलीविजन सीरीज 2007 में शुरू हुई थीं और उसके बाद से लगातार चली आ रहीं हैं. इस टेलीविजन सीरीज को सभी बहुत पसंद करते हैं इस वजह से यह सीरीज लगातार सुर्ख़ियों में भी रहीं हैं.

इस सीरीज में सभी कार्दर्शियन सिस्टर्स साथ में नजर आ जाती हैं और अपनी लाइफ या दूसरे टॉपिक पर बात करती हैं. किम इस बार की आने वाली 11वी सीरीज के ट्रेलर में काफी सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि शो Keeping Up with the Kardashians के कुल 214 एपिसोड्स पुरे हो चुके हैं और अब जल्द ही 215वां एपिसोड शुरू होने वाला है. इस शो में आप सभी को काफी दिलचस्प किस्से भी सुनने को मिलेंगे.

 

शो को अमेरिकन टीवी चैनल E! Entertainment पर टेलीकास्ट किया जाता हैं इसी वजह से यूट्यूब पर भी E! Entertainment ने ही इस शो का ट्रेलर शेयर किया है जिसे अब तक कुल 333,317 व्यूज मिल चुके हैं. सभी को ट्रेलर बहुत पसंद आ रहा है. आइए हम भी आपको दिखाते हैं शो का ट्रेलर. किम इन दिनों अपने इस शो को लेकर काफी सुर्खियां बंटोर रहीं हैं और ट्रेलर में उनके अंदाज कि काफी तारीफें हुई हैं सभी को वह पसंद भी खूब आई हैं.

एक बार फिर हॉट हुईं किम कार्दशियन

लूट की घटना के बाद एक बार फिर पेरिस में नजर आई किम

तो क्या अमेरिका की अगली राष्ट्रपति होंगी किम कर्दशियन वेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -