घर में पिरामिड रखने से हो सकता है लाभ, जानिए किस दिशा में रखा जाता है पिरामिड
घर में पिरामिड रखने से हो सकता है लाभ, जानिए किस दिशा में रखा जाता है पिरामिड
Share:

वास्तु शास्त्र में ऐसे बहुत से उपाय बताय गए है जिसके उपयोग से आपको बहुत सारे फयदे हो सकते है। आज जानिए की पिरामिड घर में रखने से क्या-क्या लाभ हो सकते है। पिरामिड को घर के किस दिशा में रखना चाहिए, इसे घर में रखने से क्या लाभ होता है। घर में धन की कमी नहीं होती है। घर में खुशाली आती है। घर के जिस हिस्से में सबसे अधिक समय बिताते है वहा आपको पिरामिड को रखना चाहिए।

यदि वास्तु पिरामिड आपके ऑफिस या घर में रखा हुआ है तो यह आपके आस-पास मौजूद हर वास्तु दोष को दूर करने में सहायता करता है। हालांकि आपको इन पिरामिडों को एक अच्छे स्थान पर ही रखने की सलाह दी जाती है। कोई विशेष कमरा या आपके काम करने की जगह है। वास्तु पिरामिड को आप ऐसी जगह लगाएं जहां घर के सदस्य सबसे ज्यादा समय बिताते हों। यदि घर में पवित्र शक्ति आएगी तो घर के लोग भी खुश रहेंगे इसलिए वास्तु पिरामिड को आप अच्छी नींद के लिए घर के दक्षिण-पश्चिम कोने में रख सकते है।

पिरामिड शरीर को नई शक्ति प्रदान करता है जिससे की इंसान का मन विचलित नहीं होता है। पिरामिड रखने से काम में मन लगने लगता है, बच्चों की स्टडी टेबल पर क्रिस्टल का पिरामिड रखना चाहिए, वास्तु सलाहकार का कहना है कि घर में चांदी, पीतल या तांबे का पिरामिड रखना शुभ होता है लेकिन अगर आप इनमें से कोई नहीं रख सकते तो लकड़ी का पिरामिड भी रखा जा सकता है पर ध्यान रहे कि लोहा, एल्यूमीनियम या प्लास्टिक का पिरामिड कभी नहीं रखें वहीं पिरामिड की तस्वीर भी न लगाएं इससे कोई भी लाभ की प्राप्ति नहीं होगी।

इन राशियों वालों के खुलेंगे भाग, जानिए कोण बनेगा धनवान और किसकी खुलेगी किस्मत

ज्येष्ठ पूर्णिमा के राशिनुसार अपनाएं ये उपाय, घर में होगी धनवर्षा

इन मंत्रों के साथ ज्येष्ठ पूर्णिमा पर करें पूजा, तिजोरी नहीं होगी खाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -