बदलते मौसम में इस तरह रखे अपने मेकअप का ख्याल
बदलते मौसम में इस तरह रखे अपने मेकअप का ख्याल
Share:

बदलते मौसम के साथ मेकअप को अपडेट रखना थोड़ा मुश्किल होता है। कभी बारिश कभी गर्मी के कारण भी मेकअप ज्यादा देर टिक नहीं पाता है। लेकिन हम आपके लिए लाये हैं कुछ ऐसे टिप्स जो आपकी मदद करेंगे इस बदलते मौसम में भी। इस मौसम में हो जाइए तैयार, पुराने को नए के साथ मिलाकर अपना खुद का सबसे अलग और बेहतरीन स्टाइल स्टेटमेंट बनाने के लिए।

* चेहरे की चमक - अपने चेहरे को हमेशा मॉइचराइज़ रखे।आपकी स्किन टोन के हिसाब से फाउंडेशन का चुनाव कर उसे धीरे-धीरे अपने चेहरे पर एक साफ ब्रश से लगाएं काले-घेरों, धब्बों और स्पॉट्स पर थोडा ज्यादा फाउंडेशन लगाएं, जिससे कि वे छुप जाएं।

* आंखें - आंखों को उनकी चमक देने के लिए सबसे पहले एक सफेद आईलाइनर लेकर आंखों के भीतरी कोनों पर लगाएं। इस मौसम में ग्रे शेड के ऊपर मिड-नाईट ब्लू ले आया है एक नया मोड और साथ ही रात जैसे गहरे रंग आपकी आंखों की सफेद चमक को और बढा देंगे।

* होंठ - मेकअप में होंठ की चमक भी एक अहम् भूमिका निभाती है। अपने स्किन के हिसाब से ही लिपस्टिक या लिपग्लॉस का रंग चुने। वही आपके मेकअप के लिए परफेक्ट होगा।

* रंगों का रखें ध्यान - सही रंग को चुनना भले ही थोडा मुश्किल हो, लेकिन यह कोई परीक्षा भी नहीं है। अगर एक बार आपको मौसम के अनुसार रंगों की जानकारी हो जाए तो उसमें से खुद के लिए सबसे उचित रंग को चुनना कोई मुश्किल काम नहीं। तो अपनाएं यही टिप्स अपनेl लिए भी।

बिग आईज मेकअप टिप्स

एक स्वस्थ त्वचा पाने के लिए इन खाद्य पदार्थों का सेवन है जरूरी

ब्लीच से जानिए, क्या आप प्रेग्नेंट है या नहीं !

आप जानकार हैरान रह जायेंगे कि लड़कियां हॉस्टल में कैसे कैसे काम करती है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -