सलवार सूट पहनते वक़्त ध्यान रखे ये बाते
सलवार सूट पहनते वक़्त ध्यान रखे ये बाते
Share:

सलवार सूट इंडिया की सबसे मशहूर ड्रेस है, ज़्यादातर लड़किया सलवार सूट पहनना पसंद करती है, पर कभी कभी सही जानकारी ना होने के कारन इसे पहनने से आपका पूरा लुक खराब हो जाता है इसीलिए सलवार सूट पहनने से पहले कुछ बातो का ध्यान रखना बहुत ज़रूरी होता है, आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स के बारे में बताने जा रहे है जिन्हे अपनाकर आप सलवार सूट में भी बेहद स्टाइलिश लगेंगी.

1- कुछ लड़कियां शार्ट कुर्ती के साथ चूड़ीदार सलवार पहन लेती है जो देखने में बहुत ही ख़राब लगता है, इसलिए हमेशा लॉन्ग कुर्ती के साथ ही चूड़ीदार सलवार को पहने, यह आपको खूबसूरत लुक देगा.

2- बहुत सी गर्ल्स अपने आप को खूबसूरत दिखाने के लिए सलवार कुर्ते के साथ बहुत हैवी ज्वेलरी पहन लेती है जिसके कारण उनका पूरा लुक ख़राब हो जाता है, इसलिए सलवार सूट के साथ हमेशा सलवार सूट के साथ लाइट वेट ज्वेलरी पहने.

3- अगर आप सलवार सूट पहन रही है तो हमेशा सूट के कलर को कंट्रास्ट रखे, पहले के समय में सलवार और कुरता दोनों एक ही कलर का रहता था, पर आजकल कंट्रास्ट सूट फैशन में है. इसलिए जब भी सूट पहने तो कलर कंट्रास्ट का ध्यान रखें. अच्छी मैचिंग के सूट में आपका लुक स्मार्ट दिखेगा.

 

इस तरह से अपनी केजुएल ड्रेस को बनाये पार्टी वियर

वेलवेट फुटवियर्स के साथ पाए प्रिंसेज़ लुक

अलग अलग स्वेटर्स के साथ पाए स्टाइलिश लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -