कोरोना से जंग लड़ रहे युजवेंद्र चहल के माता-पिता, गेंदबाज ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट
कोरोना से जंग लड़ रहे युजवेंद्र चहल के माता-पिता, गेंदबाज ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट
Share:

भारतीय टीम के गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने हाल ही में एक इमोशनल पोस्ट किया है। जी दरअसल इस समय गेंदबाज काफी मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। मिली जानकारी के तहत युजवेंद्र चहल के माता-पिता कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। जी दरअसल दोनों में कोरोना के गंभीर लक्षण दिखाई दिए हैं और इसके बाद युजवेंद्र चहल के पिता को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। वहीँ उनकी मां का इलाज घर पर ही किया जा रहा है। आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री की आंटी का भी कोरोना के कारण निधन हो गया था।

इस खबर के चलते कपल पूरी तरह से टूट गया थे। वही अब युजवेंद्र चहल के माता-पिता को कोरोना संक्रमण होना दुखभरा है और युजवेंद्र चहल ने इस मुश्किल समय का दर्द सोशल मीडिया पर बयां किया है। आप देख सकते हैं उन्होंने परिवार की एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि ''अपने करीबी लोगों को पास रखें।'' युजवेंद्र चहल एक तरफ मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं लेकिन इस बीच उन्होंने मदद का हाथ बढ़ाने के लिए भी दम भरा हैं।

जी दरअसल उन्होंतने कोरोना से जंग लड़ रहे बैंगलोर के मरीज की मदद के लिए 2 लाख रुपये का दान दिया। बीते दिनों ही उन्होंने केटो पर क्राउड फंडिंग के लिए भारतीय कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नीं अनुष्का शर्मा के चलाए अभियान में 95 हजार रुपये का दान दिया था। उसके बाद विराट कोहली और अनुष्का ने लक्ष्य से कहीं अधिक कुल 11 करोड़ रुपये जमा किये।

कम हो रहा कोरोना का कहर, सरकार बोली- 'स्थिर हो रहे हालात'

गोवा पंहुचा चक्रवाती तौकते तूफ़ान, केरल में गई 4 की जान

कम हो रहा कोरोना का कहर, सरकार बोली- 'स्थिर हो रहे हालात'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -