अगर मिल जाए कबूतर या कौवे का पंख तो रख दें इस जगह, छप्पड़ फाड़कर बरसेगा पैसा
अगर मिल जाए कबूतर या कौवे का पंख तो रख दें इस जगह, छप्पड़ फाड़कर बरसेगा पैसा
Share:

दुनिया में हर इंसान यह चाहता हैं कि वह जल्द से जल्द अमीर बन जाए. ऐसे में जल्द से जल्द अमीर बनने के लिए लोग लाखों जतन करते हैं लेकिन अमीर बनने का उनका सपना अधूरा ही रह जाता है. ऐसे में बात करें वास्तुशास्त्र की तो इसका हर घर में बहुत महत्व होता है. इसी के साथ खुशहाल जीवन और सुखी परिवार में वास्तुशास्त्र अहम भूमिका निभाता है और कुछ लोग इसे नज़रअंदाज़ भी कर देते हैं, और कुछ वास्तु को ध्यान में रखे बिना कोई कार्य नहीं करते. वैसे अगर वास्तु का इस्तेमाल सही तरीके से किया जाए तो, आप कुछ ही दिनों में अमीर बन सकते हैं. जी हाँ, कहते हैं वास्तुशास्त्र के अनुसार कई ऐसी चीज़ें होती हैं जिन्हें घर में या तिजोरी में रखना बहुत ही शुभ होता है. इसी के साथ इन चीज़ों घर पर रखने से पैसों की तंगी नहीं होती तथा घर में सकारात्मक उर्जा का संचालन होता है. इस कारण से आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं जिसे करने पर आप अमीर बन सकते हैं. आइए जानते हैं इस उपाय को.

# उपाय -

# कहते हैं वास्तुशात्र के मुताबिक घर में कबूतर या कौवे के पंख को रखना बहुत शुभ होता है और अगर आप चाहते हैं कि घर में शांति बनी रहे तो चुपचाप किसी सफेद कपड़े में कबूतर/कौवे के पंख को लपेटकर और उसे लाल रंग के धागे से बांधकर अपनी तिजोरी या फिर पैसे रखने वाली स्थान पर रख दें.

# कहा जाता है इससे माता लक्ष्मी की कृपा इंसान पर बनी रहती है और उसकी सभी मनोकामना पूरी हो जाती है.

# कहा जाता है घर में सुख-शांति और धन-संपदा बनाये रखने के लिए पांच मुख वाले हनुमान जी की मूर्ति को घर के दक्षिण-पश्चिम दिशा में रखें और रोज़ाना पूजा करें, क्योंकि ऐसा करने से घर का माहौल हमेशा खुशनुमा हो जाता है.

# कहते हैं वास्तु के मुताबिक़ घर में कछुआ रखना भी शुभ होता है क्योंकि घर में पैसों की कमी दूर करने के लिए धातु का बना हुआ कछुआ रखने से सभी संकट दूर हो जाते हैं. कहते हैं अगर आप अपने घर के सभी दोषों को एक साथ दूर करना चाहते हैं, तो घर में वास्तु देवता की मूर्ति या तस्वीर रख लें.

भगवान् भोलेनाथ का नाम जपने से दूर हो जायेंगे सारे संकट

यदि फड़कते है शरीर के यह अंग तो, समझ जाइये होगा कुछ अच्छा

Christmas Eve: दुनियाभर में की जा रही तैयारियां, फिनलैंड में सांता पहुंच रहे हर घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -