'बैंक लॉकर में रखवाएं मेरी अस्थियां...', वीडियो बनाकर होटल से कूदा मशहूर बिजनेसमैन

जमशेदपुर: झारखंड के जमशेदपुर में होटल से कूदकर आत्महत्या करने वाले कारोबारी की मौत का खुलासा WhatsApp वीडियो के माध्यम से हुआ। मरने से पहले कारोबारी ने एक वीडियो रिकॉर्ड कर अपने ससुराल पक्ष पर प्रताड़ना का इल्जाम लगाया। दरअसल, बिजनेसमैन राहुल अग्रवाल ने बृहस्पतिवार की शाम बिष्टुपुर के एक होटल की 7वीं  मंजिल से कूदकर जान दे दी थी।

WhatsApp पर उन्होंने अपने भाई को वीडियो भेजा, जिसमें अपनी मौत के कारण जिक्र करते हुए कहा कि वह अपने ससुर, सास, साले और पत्नी की प्रताड़ना से परेशान होकर मौत को गले लगा रहा है। उसका ससुर प्रदीप चूरीवाला शहर का नामी बिल्डर है। मृतक ने वीडियो में अपने भाई को बोला, मरने के बाद उसकी अस्थियों को हरिद्वार में तब तक विसर्जित ना किया जाए जब तक कि प्रदीप का पूरा परिवार बर्बाद ना हो जाए।

वीडियो में मृतक राहुल ने कहा कि उसकी अस्थियों को बैंक के लॉकर में रखा जाए। वह वहीं से सब कुछ देखता रहेगा। प्रदीप की बर्बादी के पश्चात् ही उसकी अस्थियों को हरिद्वार में प्रवाहित किया जाए। इसी के साथ राहुल ने वीडियो में अपनी पत्नी एवं बच्चों का भी जिक्र किया। उसने बोला कि वह अपनी पत्नी और बच्चों से बहुत प्यार करता है। पत्नी इतनी भी बुरी नहीं थी किन्तु उसकी मां ने उसे बुरा बना दिया। वीडियो में राहुल ने आगे बोला कि रूपये के लिए प्रदीप चूरीवाला कुछ भी कर सकता है। किसी रूपये वाले के साथ प्रदीप अपकी बेटी की शादी करवाना चाहता है, इसलिए मुझे प्रताड़ित कर रहा है। वीडियो में राहुल ने अपने माता-पिता तथा भाई से क्षमा मांगते हुए कहा, मैं नहीं चाहता कि आप लोग मेरे कारण कोर्ट-कचहरी के चक्कर काटें। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है। 

केंद्र ने 14 राज्यों को 7,183.42 करोड़ रुपये का राजस्व घाटा अनुदान जारी किया

भारत धीरे-धीरे हाईटेक एमएफजी अर्थव्यवस्था बनने की ओर बढ़ रहा है: गोयल

भारत में पिछले 24 घंटों में 3805 नए मामले, 22 मौतें

Most Popular

- Sponsored Advert -