खरीदना है कार, तो इन डिस्काउंट पर रखे अपनी नजर
खरीदना है कार, तो इन डिस्काउंट पर रखे अपनी नजर
Share:

नई दिल्‍ली : त्यौहारों के साथ ही कम्पनियों में ग्राहकों को अपनी तरफ खीचने को लेकर एक होड़ सी लगी हुई होती है. यहाँ कोई भारी डिस्काउंट सामने रखता है तो कोई कई ऑफर्स की बारिश कर ज्यादा से ज्यादा ग्राहक अपनी तरफ खींचना चाहता है. इस त्योहारी सीजन में भी कम्पनियों के द्वारा ऐसे ही कई प्रयास किये जा रहे है.

साथ ही आपको यह भी यह डिस्काउंट और ऑफर्स का सिलसिला इन दिनों हर क्षेत्र में देखने को मिल जाता है. अब आपको बता दे कि आप यदि इस त्योहारी सीजन में कार खरीदने के बारे में सोच रहे है तो कई कंपनियां ऐसी है जो अपनी कारों पर छूट का तोहफा दे रही है.

आपको बताते है कुछ ऐसे ही डिस्काउंट और ऑफर्स के बारे में:-

* इस मामले में पहले नंबर पर नाम आता है कारों के बाजार में सबसे आगे रहने वाली कम्पनी मारुती सुजुकी का. जी हाँ, यहाँ आपको बता दे कि मारुती अपने ग्राहकों को 22,00 रुपए से लेकर 35,000 रुपए तक का कैश डि‍स्‍काउंट दे रही है. और इसके साथ ही कम्पनी एक्सचेंज ऑफर भी सामने लेकर आई है.

* वही बात करे महिंद्रा के बारे में तो आपको बता दे कि इस त्योहारी सीजन में कम्पनी अपने कुछ खास मॉडल्स पर 25 हजार रूपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

* ह्युंडई मोटर इंडि‍या के द्वारा वहीँ अपने सभी ग्राहकों कारों के कई मॉडल्स पर 70 हजार रूपये तक का कैश डिस्‍काउंट दिया जा रहा है, साथ ही फ्री इनश्योरेन्स का तोहफा भी पेश किया जा रहा है.

* बात करे होंडा की तो आपको मामले में यह बात भी बता दे कि त्योहारी सीजन को देखते हुए होंडा अमेज पर कम्पनी के द्वारा 55,000 रुपए तक का डिस्‍काउंट दिया जा रहा है और साथ ही एक साल का बीमा भी दिया जा रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -