किंग खान को मिला क्रिस्टल अवार्ड
किंग खान को मिला क्रिस्टल अवार्ड
Share:

बॉलीवुड बादशाह शाहरुख़ खान इन दिनों जमकर सुर्खियों में है. बता दे कि शाहरुख़ खान इन दिनों स्विटजरलैंड के दावोस में इवेंट इंजॉय कर रहे है. इस दौरान दावोस में वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम का सम्मेलन आयोजित किया गया. जिसमे शाहरुख़ खान ने भी शिरकत की. यही नहीं बल्कि, इस ख़ास मौके पर शाहरुख़ खान को क्रिस्टल अवार्ड से सम्मानित किया गया है.

वही शाहरुख़ खान ने ऑर्गनाइजर्स का धन्यवाद किया. उन्होंने ट्विटर के जरिये कहा कि, "एल्टन जॉन और केट ब्लैंचेट के साथ विश्व आर्थिक मंच का 24वां क्रिस्टल अवार्ड पाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं." इतना ही नहीं शाहरुख़ के साथ यहां पर संगीतकार एल्टन जॉन और एक्ट्रेस केट ब्लांचेट को भी उनके काम के लिए सराहा गया. गौरतलब है कि, दावोस पहुंचते ही शाहरुख़ ने सबसे पहले अपनी फोटो क्लिक करके ट्विटर के जरिये जानकारी दी. उन्होंने लिखा कि, "भाईसाब, काफी ठंड है. उम्मीद करता हूं कि यहां प्यार और दोस्ती की गर्माहट से थोड़ा सुकून मिले."

खबरों की माने तो शाहरुख़ खान इन दिनों ज़रूरतमंद लोगों और कैंसर पीड़ित बच्चों का फ्री में इलाज करवा रहे है. यही नहीं बल्कि, शाहरुख़ खान ने एक NGO भी खोला है, जिसमे वह एसिड अटैक पीड़ित महिलाओं की हर पॉसिबल मदद करते हैं. बात करे शाहरुख़ खान के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वह बहुत ही जल्द फिल्म 'जीरो' में नजर आने वाले है.

ये भी पढ़े

हैप्पी बर्थडे टू रिया सेन

कंगना ने छुए करण जौहर के पैर

इन कारणों से 'पद्मावत' बन सकती है ब्लॉकबस्टर हिट मूवी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -