केदारनाथ के खुले कपाट तो KOO एप पर शुरू हुआ नया ट्रेंड
केदारनाथ के खुले कपाट तो KOO एप पर शुरू हुआ नया ट्रेंड
Share:

भारत का सोशल मीडिया मंच कू ऐप पर इन दिनों केदारनाथ धाम पर भारी भीड़ उमड़ती हुई दिखाई दे रही है। हर दिन भक्तों और श्रद्धालुओं का तांता बाबा केदारनाथ के दर्शन करने के लिए बढ़ता ही चला जा रहा है। अब आप सोच रहे होंगे कि यह जमावड़ा एक सोशल मीडिया मंच पर कैसे लग सकता है? 

तो बता दें कि बीते दिनों देश के अपने माइक्रो-ब्लॉगिंग मंच कू ऐप ने एक बहुत ही अद्भुत पहल की हभी शुरुआत कर चुके है, जिसका नाम इंडिया स्पिरिचुअल जर्नी (भारत की आध्यात्मिक यात्रा) अभियान भी रखा जा चुका है। इस अभियान के माध्यम से अब आप चार धाम यानी गंगोत्री, यमुनोत्री, केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम के दर्शन घर बैठे कर पाएंगे। बाबा केदारनाथ के कपाट खुलने के मौके पर मौजूदा समय में #kedarnathdham #केदारनाथ_धाम नाम के हैशटैग्स कू ऐप पर तेज रफ्तार से ट्रेंड होने लगा है। बाबा केदारनाथ के पोस्ट्स शेयर करते हुए लाखों श्रद्धालु भगवान के दर्शनों का घर बैठे लाभ उठा रहे हैं।

मंच पर शुरू की गई इस पहल के चलते, चार धाम यात्रा पर जाने वाले श्रद्धालु अब कहीं से भी भगवान के ऑनलाइन दर्शन भी कर पाएंगे। श्रद्धालुओं को कू ऐप के माध्यम से ऑनलाइन यात्रा की सुविधा पेश की जा रही है। इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से श्रद्धालु 24 घंटे पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते है। इनमें श्रद्धालुओं को चारों धाम के पूजा-पाठ और यहाँ होने वाली सुबह से शाम तक की लाइव आरती के दर्शन आसानी से उपलब्ध हो सकेंगे।

 

 

 

 

Koo App
महाद्रिपार्श्वे च तटे रमन्तं सम्पूज्यमानं सततं मुनीन्द्रैः। सुरासुरैर्यक्षमहोरगाद्यै: केदारमीशं शिवमेकमीडे ॥ वैदिक परम्पराओं, मंत्रोच्चार एवं भगवान भोले के जयकारों के साथ आज केदारनाथ धाम के कपाट खुलने की आप सभी शिवभक्तों को हार्दिक शुभकामनाएं। बाबा केदारनाथ से मेरी यही प्रार्थना है कि वे आप सभी के जीवन में खुशहाली एवं सुख-समृद्धि प्रदान करें। बाबा केदारनाथ की जय!! #केदारनाथ #Kedarnath - Gajendra Singh Shekhawat (@gssjodhpur) 6 May 2022

 

Koo App
आज प्रातः 6:25 बजे शुभ मुहूर्त में पारंपरिक धार्मिक अनुष्ठान एवं विधि-विधान अनुसार श्री केदारनाथ धाम के कपाट खोल दिए गए। असंख्य श्रद्धालुओं का उत्साह देखते ही बन रहा था। भगवान शिव को समर्पित इस धाम के दर्शन के लिए आप भी ’देवभूमि’ उत्तराखंड अवश्य आएं। हर-हर महादेव! #uttarakhandtourism #chardhamyatra2022 #gangotri #uttarakhandvibes #yamunotri #badrinath #majestichimalayas #majesticuttarakhand #simplyamazing #simplyheaven #simplymajestic #traveltales #TravelIndia #travelrealindia - Uttarakhand Tourism (@uttarakhand_tourismofficial) 6 May 2022

WhatsApp यूजर्स के लिए बड़ी खबर, अब बिना टाइप किए भी कह सकते है दिल की बात

Vi के इस प्लान ने जीता हर किसी का दिल, आज ही करें मात्र इतने रूपए से रिचार्ज

Jio को कड़ी टक्कर देने के लिए Airtel ने निकाले अपने नए प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -