हिट ट्रेलर के बाद 'केदारनाथ' पर उठी बैन की मांग
हिट ट्रेलर के बाद 'केदारनाथ' पर उठी बैन की मांग
Share:

इन दिनों बॉलीवुड में लगभग हर फिल्म के साथ कोई न कोई विवाद आ ही रहा है. फिल्म रिलीज के साथ कोई ना कोई विवाद तो जरूर जुड़ा होता है. वैसे ही हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ' का ट्रेलर रिलीज हुआ है. ट्रेलर एक तरफ तो सभी पसंद आ रहा है वाहन दूसरी ओर इसका विरोध कर फिल्म पर बैन लगाने का भी विवाद उठा है. दरअसल, टीजर लॉन्च के बाद उत्तराखंड में मौजूद केदारनाथ के तीर्थ पुरोहितों ने कड़ा विरोध जताया है. 

वहां के पुरोहित का कहना है कि फिल्म हिंदुओं की भावनाओं को आहत करती है इसलिए इस पर पूरी तरह से बैन लगना चाहिए. एक रिपोर्ट के अनुसार केदारनाथ में पुजारियों की एक ऑर्गनाइजेशन केदार सभा के चेयरमैन विनोद शुक्ला ने कहा, "यदि फिल्म बैन नहीं हुई तो हम आंदोलन कर देंगे, क्योंकि हमें बताया गया है कि यह लव जिहाद को बढ़ावा देती है और इससे हिंदू भावनाएं आहत होती हैं." केदारनाथ के ट्रेलर के लिए सभी इंतज़ार कर रहे थे लेकिन जब ये सामने आया तो इस प्र विवाद उठ गए. 

बता दें, भाजपा नेता अजेंद्र अजय ने अपने एक ट्वीट में सीबीएफसी से इस फिल्म को बैन किए जाने की मांग की है. फिल्म का टीजर बहुत ही अच्छा है और यह आपको उन दिनों में ले जाएगा जब केदारनाथ में प्रकृति का खूंखार रूप देखने को मिला था. टीजर का पहला सीन ही अापके रोंगटे खड़े कर देगा. सारा अली खान की पहली फिल्म काफी दमदार होने वाली है. 1 मिनट 40 सेकंड के इस टीजर में केदारनाथ में आई आपदा की भयानक तस्‍वीर दिखाई गई है. बता दें, फिल्म 30 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है.   

सारा अली खान के स्टंट के सामने बड़े-बड़े कलाकार हो जाएंगे फेल

केदारनाथ और सिम्बा के बाद सारा के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म

दो फिल्मों के बाद सारा के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -